Burhanpur : Rape with Transgender in Moving Train - किन्नर ने लगाया रेप होने का आरोप
Home > India > किन्नर से ट्रेन में छेड़छाड़, किया पुलिस थाने में हंगामा

किन्नर से ट्रेन में छेड़छाड़, किया पुलिस थाने में हंगामा

बुरहानपुर- मध्य प्रदेश बुरहानपुर के रेलवे स्टेशन के पास पुलिस थाना लालबाग में किन्नरों का हाईवोल्टेज ड्रामा सामने आया। किन्नर की शिकायत के अनुसार ट्रेनों में घूम कर यात्रियों से त्यौहारी मांग कर अपना गुजर बसर करने वुाले इन किन्नरों के एक साथी के साथ ट्रेन में अज्जु नामक युवक ने जोर जबरदस्ती की और उनसे राशी भी ले ली।

बताया जा रहा है कि अज्ञानता के चलते किन्नर जीआरपी थाना पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज करने के बजाए सीधे पुलिस थाना लालबाग आ गए और अपनी शिकायत लिखने के लिए अडे रहे। वहीँ थाने के अधिकारी किन्नरों को समझाते रहे कि यह घटना स्थल उनके थाना क्षेत्र में नहीं आता है। लिहाजा उन्हें अपनी शिकायत जीआरपी थाने में लिखवानी चाहिए। बावजूद इसके यह किन्नर लालबाग थाने के अंदर ताली बजाकर हाईवोल्टेज ड्रामा करते रहे।

काफी ड्रामे के बाद आखिरकार थाने के एसआई शहाबुद्दीन कुरैशी ने पीडित किन्नरों को कहा कि वह सुबह जीआरपी थाने में जाकर अपनी शिकायत लिखवाए अगर इस में परेशानी आती है तो वह उसमें उनकी मदद करेंगे। तब कही जाकर किन्नरों ने अपना हाईवोल्टेज ड्रामा शांत किया और दूसरे दिन सुबह जीआरपी पुलिस थाने में अपनी शिकायत लिखवाने के लिए राजी हो गए।
रिपोर्ट- @जफ़र अली

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com