Home > Latest News > बड़े स्तन बने इस महिला के लिए अभिशाप, लोगों से मांग रही ऐसी मदद

बड़े स्तन बने इस महिला के लिए अभिशाप, लोगों से मांग रही ऐसी मदद

महिलाओं की खूबसूरती का बड़ा कारण उनके ब्रेस्ट भी होते हैं। इस दुनिया में कई ऐसी महिलाएं है जिनके ब्रेस्ट के कारण वो विश्व में फेमस है।

लेकिन अगर कोई आपसे ये कहे कि एक महिला उसके बड़े ब्रेस्ट के कारण परेशान हैं तो ये सुनकर आपके दिमाग में भी कई तरह के सवाल आने लगेंगे ना?

अक्सर आपने भी महिलाओं को उनके छोटे ब्रेस्ट के कारण ही परेशान होते हुए देखा होगा लेकिन जिस महिला के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो अपने बड़े आकर के ब्रेस्ट के कारण परेशान हो गई हैं।

इस महिला के बड़े आकर के ब्रेस्ट के कारण उसका जीना हराम हो गया है। ये महिला ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया में रहती हैं।

महिला दो बच्चो की माँ है जिसका नाम है शेरिडन लार्कमैन। इस महिला के बड़े आकर के ब्रेस्ट के ऊपर लोग कई तरह से टिप्पनियां कर रहे है और इसी के कारण वो बहुत परेशान हो गई है।

अब ये महिला अपनी इस परेशानी से से छुटकारा पाना चाहती है लेकिन उस महिला की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण अपने ब्रेस्ट को ठीक करने के बारे में सोचती भी नहीं है।

महिला ने बताया कि जब वो 8 साल की थी तभी से उनके ब्रेस्ट का साइड बढ़ने लग गया था औऱ उनका ब्रेस्ट का साइज डबल एच हो गया था। इसके बाद से अब तक ही महिला के ब्रेस्ट की साइज रूकने का नाम ही नहीं ले रही है।

महिला का कहना है कि लोग दुनिया भर से लोग उन्हें मैसेज में टॉपलेस तस्वीरें भेजने के लिए कहते हैं। साथ ही उनका इस पर ये भी कहना है, ‘मैं वैसी नहीं हूं। ब्रेस्ट उनके स्वास्थ में भी बुरा प्रभाव डाल रहे है।

इन दिनों ये महिला फेसबुक के जरिए अपने ब्रेस्ट का इलाज कराने के लिए पैसे जुटाने के लिए अपील कर रही है। सूत्रों की माने तो अब तक इस महिला को साढ़े पांच हजार डॉलर्स यानी करीबन तीन लाख रुपए की मदद मिल चुकी है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com