Home > Entertainment > Bollywood > क्या शाहरुख की बेटी को अडल्ट फिल्म ऑफर करेंगे रामगोपाल वर्मा – शर्लिन चोपड़ा

क्या शाहरुख की बेटी को अडल्ट फिल्म ऑफर करेंगे रामगोपाल वर्मा – शर्लिन चोपड़ा

अपनी बोल्डनेस और बेबाकी के लिए अकसर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने बातचीत के दौरान शर्लिन ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनने के बाद आप भी चौंक जाएंगे।

इस इंटरव्यू में शर्लिन ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे भी किए हैं। उन्होंने ये भी बताया कि स्टार किड्स और आम स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस के बीच इंडस्ट्री में कैसे फर्क किया जाता है।

शर्लिन का ये इंटरव्यू पढ़ने के बाद आप भी ये मानेंगे कि वो वाकई एक बेबाक महिला है, जो अपनी बात कहने से कभी नहीं हिचकिचाती।

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से मशहूर निर्मा-निर्देशक राम गोपाल वर्मा पर दिए बयान को लेकर सुर्खियों में हैं।

शर्लिन का आरोप है कि रामगोपाल वर्मा से उन्होंने काम मांगा तो उन्हें रामगोपाल वर्मा ने अडल्ट फिल्म ऑफर की।

उन्होंने कहा अगर रामगोपाल वर्मा को शाहरुख खान की बेटी ऐसे मेसेज कर काम मांगती तो रामगोपाल वर्मा उन्हें अडल्ट फिल्म नहीं बल्कि अच्छी स्क्रिप्ट ऑफर करते।

शर्लिन बातचीत में आगे कहा कि सिर्फ एक रामगोपाल वर्मा ने ही नही बल्कि इंडस्ट्री के कई एंटरटेनमेंट पत्रकार और टेलेंट एजेंसी के मैनेजर ने उन्हें एक रात कॉम्प्रोमाइज करने का खुला प्रस्ताव दिया है।

शर्लिन कहती है कि कई लोग तो ऐसे में थे जो मुझसे पूछते थे कि आपकी ब्रेस्ट रियल हैं क्या?। उन्होंने बताया कि उन्हें इंडस्ट्री में काफी कुछ झेलना पड़ा है। तब जाकर उन्होंने अपनी पहचान बना पाई है।

शर्लिन चोपड़ा इससे पहले अपने एक रैप वीडियो की वजह से सुर्खियों में आई थीं। जिसमें उन्होंने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था।

शर्लिन ने बॉलीवुड फिल्में तो की हैं लेकिन बतौर एक्ट्रेस वो अपनी कुछ खास पहचान नहीं बना सकी हैं। हालांकि लोग उन्हें बोल्ड तस्वीरें। टॉपलेस, न्यूड फोटोशूट और बेबाक अंदाज के चलते पहचानते हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com