ब्रा और पेंटी पहनकर इस अभिनेत्री ने जलाई मोमबत्तियां

पीएम मोदी की अपील को मानकर शर्लिन ने खूब सारी मोमबत्ती जलाई और तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है वो कोई और चिराग़ होते हैं जो हवाओं से बुझ जाते हैं, हमने तो जलने का हुनर भी तूफ़ानों से सीखा है।

आप तो जानते ही होंगे कि आजकल कई मॉडल अपने सेक्सी फ़िगर को दिखाकर लोगों के दिलों को अपने नाम कर लेती हैं। इन्ही मॉडल में शामिल हैं शर्लिन चोपड़ा।

वैसे बीते कल पीएम मोदी के कहने पर सभी ने अपने घरों के बाहर दिए, मोमबत्ती, टॉर्च, मोबाइल की फ़्लैश लाइट जलाई।

ऐसे में इन सभी में शर्लिन चोपड़ा भी शामिल रहीं और उन्होंने एक दो या तीन नहीं बल्कि ढेर सारी मोमबत्ती जलाई।

जी हाँ, आज हम उनके फ़ोटोज़ लाए हैं जो उन्होंने हाल ही में शेयर किये हैं। आपको बता दें कि हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने एक तस्वीर शेयर कर सभी को खुश कर दिया है।

इस फोटो में वह सेक्सी ब्रा और पेंटी में ही दिखाई दे रहीं हैं और हमें यकीन है उन्हें देखने के बाद आपके होश उड़ जाएँगे। शर्लिन चोपड़ा इन दिनो अपने बोल्ड फ़िगर को दिखाने में कोई कसर नही छोड़ रही है।

हाल ही में पीएम मोदी की अपील को मानकर शर्लिन ने खूब सारी मोमबत्ती जलाई और तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है वो कोई और चिराग़ होते हैं जो हवाओं से बुझ जाते हैं, हमने तो जलने का हुनर भी तूफ़ानों से सीखा है।

इसी के साथ एक अन्य तस्वीर को शेयर कर शर्लिन ने लिखा है ख़्वाहिशों से नहीं गिरते फल झोली में।।वक़्त की शाखा को ए दोस्त हिलाना होगा, कुछ नहीं होगा अंधेरे को बुरा बोलने से।। अपने हिस्से का दिया ख़ुद जलाना होगा।

आप देख सकते हैं उन्होंने मोमबत्ती को जलाकर उसके बीच में बैठना पसंद किया है।