अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो मे वर्कआउट के बाद वह डांस और मस्ती करते हुए नज़र आ रही है।

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अंदाज के लिए सभी के दिलों में राज करने वाली शर्लिन चोपड़ा आजकल वर्कआउट करने में व्यस्त हैं।

जी हाँ, वहीं इन दिनों वह अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म “रेडशेर ” के सफल लॉन्च के बाद सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं।

आप जानते ही होंगे शर्लिन बहुत ही बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस हैं और उनकी हॉटनेस भी किसी से छुपी नहीं है। इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म “रेडशेर ” पर उन्होंने एक हफ्ते में 10k से अधिक फॉलोअर्स होने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।

उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म “रेडशेर ” पर दिखाई जा रहीं शार्ट फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे है और उनकी तारीफें भी कर रहे हैं।

इस समय उस प्लेटफॉर्म पर उनके तेज़ी से बढ़ रहे फॉलोअर्स की संख्या से को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके कितने चाहनेवाले हैं।

वैसे आप जानते ही होंगे शर्लिन चोपड़ा हमेशा से ही एक फिटनेस फ्रीक रही हैं और वह अपनी फिटनेस के लिए वर्कआउट करने में आगे रहतीं हैं। इसके अलावा समय समय पर वह अपने हार्डकोर वर्कआउट वीडियो को अपने प्रसंशको के साथ शेयर करने में भी आगे रहती हैं।

अब हाल ही में हॉट अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो मे वर्कआउट के बाद वह डांस और मस्ती करते हुए नज़र आ रही है।

जी दरअसल अभिनेत्री ने वीडियो के साथ कैप्शन दिया “वर्कआउट के साइड-इफेक्ट्स !!! #postworkout #shenanigans #fitness #body #mind #soul ” आप जानते ही होंगे शर्लिन चोपड़ा एक आत्मनिर्भर शख्सियत है और सभी का दिल जीत लेती हैं।

इसके अलावा उन्होंने अपने दम पर इस इंडस्ट्री में जगह बनाई है। आज वह जानी मानी अदाकाराओं और मॉडल्स में से एक हैं।