Home > Crime > वसीम रिजवी को मिली डी कंपनी की धमकी

वसीम रिजवी को मिली डी कंपनी की धमकी

    अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार उसने अपना निशाना बनाया है शिया सेंट्रल बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी को। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि इब्राहिम ने रिजवी को शिक्षा की आलोचना करने को लेकर घमकी दी है जिसकी शिकायत रिजवी ने पुलिस में दर्ज कराई है।

रिजवी ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें शनिवार देर रात फोन पर धमकी मिली थी जिसमें धमकी देने वाले ने डी कंपनी के नाम से उन्हें धमकी दी।

रिजवी ने बताया कि धमकी देने वाले शख्स ने खुद को भाई का आदमी बताया और कहा कि वो मौलानाओं से बिना किसी शर्त के माफी मांगने को कहा। इसके साथ ही उसने धमकी दी कि अगर उन्होंने माफी नहीं मांगी तो उनको और उनके परिवार को इसका अंजाम भुगतना होगा।

उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिज़वी को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर शनिवार को देर रात्रि जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में रिजवी ने सम्बन्धित थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया है।

उन्होंने रविवार को सआदतगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस को बताया कि शनिवार की रात दस बजे के करीब वह परिवार के साथ बैठे हुए थे। इसी बीच अन्जान नम्बर 9779825540694 से फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को डी कम्पनी का सदस्य ‘भाई’ के नाम से धमकी दी।

बता दें कि मदरसों के मामले में चल रहे विवाद को लेकर वे वह फौरन मौलानाओं से माफी मांगें, नहीं तो उन्हें और उनके परिवार को जान से मार दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि लोकेशन ट्रैश करने पर जहां से धमकी आयी है वह स्थान नेपाल का दिखा रहा है। धमकी के बाद वह और उनका परिवार पूरी तरह से डरा हुआ है। उन्होंने इस सम्बन्ध में सआदतगंज थाने में तहरीर दी है।

इंस्पेक्टर नीरज ओझा ने बताया कि वसीम रिजवी ने मुकदमा दर्ज कराया है। और कहा कि फोन करने वाले युवक ने ‘भाई’ के नाम उन्हे और परिवार को धमकी दी है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि रिजवी मदरसा शिक्षा की आलोचना करने के बाद से मुस्लिमों के एक वर्ग के निशाने पर आ गए हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com