Home > Sports > Cricket > शिवसेना : बीसीसीआई दफ्तर में शिवसैनिकों का हंगामा !

शिवसेना : बीसीसीआई दफ्तर में शिवसैनिकों का हंगामा !

shiv sena

मुंबई- शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मुंबई स्थित बीसीसीआई के दफ्तर पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख शहरयार खान के खिलाफ नारेबाजी की। भारत और पाकिस्तान के बीच दिसंबर में प्रस्तावित द्विपक्षीय सीरीज को लेकर बातचीत के लिए मनोहर की शहरयार से मुलाकात होनी है।

शिवसेना के कार्यकर्ता पाकिस्तान विरोधी प्लेकार्ड लेकर और शहरयार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बोर्ड के कार्यालय पहुंच गए। उन्होंने मनोहर की डेस्क का घेराव किया और कहा कि वे पाकिस्तान के साथ किसी तरह के क्रिकेट संबंधों की अनुमति नहीं देंगे।

आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बीसीसीआई के दफ्तर पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख शहरयार खान के खिलाफ नारेबाजी की। अध्यक्ष शशांक मनोहर की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख शहरयार खान से प्रस्तावित बैठक का विरोध कर रहे शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा वानखेड़े स्टेडियम स्थित बीसीसीआई मुख्यालय पर हमले की निंदा की।

शुक्ला ने ट्वीट कर कहा, ‘शिवसेना द्वारा बीसीसीआई कार्यालय पर हमले की कड़ी निंदा करता हूं। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई एक जिम्मेदार संगठन है और राष्ट्रहित के खिलाफ कुछ नहीं करेगा। क्रिकेट के फैसले बीसीसीआई पर छोड़ देने चाहिए। क्रिकेट भद्रजनों का खेल है और क्रिकेट से प्यार करने वालों से भी उदारता और सहिष्णुता की उम्मीद की जाती है।






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com