shiv-sena-saamna-bjp_नई दिल्ली- शिवसेना ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के राम मंदिर निर्माण पर दिए बयान का समर्थन किया है। पार्टी ने अपने मुखपत्र सामना में भागवत के बयान की तारीफ करते हुए बीजेपी सरकार पर तंज भी कसा है। विश्व हिंदू परिषद के संस्थापक अशोक सिंघल के निधन के बाद से ही बीजेपी के सहयोगी दल राम मंदिर का मुद्दा उठाने की कोशिश में हैं।

बता दें कि अशोक सिंघल के निधन के बाद से ही बीजेपी के सहयोगी दल राम मंदिर का मुद्दा उठाने की कोशिश में हैं। अशोक सिंघल विश्व हिंदू परिषद के संस्थापक व हिंदुत्व के लिए खड़े होने वाले जाने माने नेता थे।

सामना ने लिखा है कि “केंद्र में बीजेपी की हिंदुत्ववादी सरकार है. लेकिन राम मंदिर, जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 जैसे विषयों को बस्ते में बांधकर कामकाज चलाया जा रहा है। ऐसे में बीजेपी के सामने बड़ा सवाल यह है कि भागवत की राम मंदिर निर्माण की घोषणा के बाद क्या बोला जाए।

पार्टी ने मुखपत्र में संपादकीय लिखकर कहा है कि “शिवसेना संघ प्रमुख भागवत के बयान का समर्थन करती है और इस मुद्दे पर उनके साथ है।” आगे बीजेपी पर तंज कसते हुए लिखा है कि “आरक्षण और राम मंदिर जैसे बयानों और भागवत की भूमिका से बीजेपी की देह पर सिहरन आई या रोमांच हुआ, हम बता नहीं सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here