Home > India > महिला सिपाही पिटाई: शिवसेना प्रमुख मिडिया पर बरसे

महिला सिपाही पिटाई: शिवसेना प्रमुख मिडिया पर बरसे

Gujaratis used like prostitute Mumbai - Uddhavमुंबई– महाराष्ट्र के ठाणे में एक शिवसेना नेता द्वारा सरेआम एक महिला ट्रैफिक सिपाही की पिटाई के मामले में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने चुप्पी तोड़ी और उल्टा मिडिया पर ही बरस पड़े !

जीहां इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना के अच्छे काम मीडिया को दिखाई नहीं देते हैं। मारपीट की घटनाएं तुरंत आंखों के सामने नजर आ जाती है। महिला पुलिस से मारपीट करने वाले शिवसैनिक को मीडिया ने खोजा। लेकिन बांद्रा बैंड स्टैंड में सेल्फी लेते हुए डूबने वाली दो लड़कियों को बचाने के चक्कर में अपनी जान गंवाने वाले रमेश वालुंज शिवसैनिक थे। इस बात का उल्लेख मीडिया में कही नहीं दिखा।

उद्धव ने कहा कि महिला पुलिस से मारपीट करने वाला कोई भी हो, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मारपीट मामले में शिवसेना से संबंधित व्यक्ति होने की बात पता चलने पर उसको पार्टी से जोड़ दिया गया।

दूसरी ओर राज्य के पुलिस महानिदेशक प्रवीण दीक्षित ने दावा किया है कि इस घटना का राजनीति से लेना देना नहीं है। इस बीच पुलिस से मारपीट करने वाला आरोपी शशिकांत कालगुडे पुलिस गिरफ्त में है।

गौरतलब हो कि महाराष्ट्र के ठाणे में एक शिवसेना नेता की उस समय दबंगई सामने आई थी जब शिवसेना नेता ने सरेआम एक महिला ट्रैफिक सिपाही की पिटाई की । पिटाई की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी । हालाँकि नेता को गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन घटना का पूरा वीडियो वायरल हो गया है।

यह घटना गुरुवार सुबह की इस घटना में ठाणे हाइवे पर तैनात इस महिला सिपाही ने शिवसेना नेता शशिकांत कालगुडे को गाड़ी चलाते वक्त फोन पर बात करने से रोकने की कोशिश के वक़्त की है । शिवसेना के नेता को उसकी ये बात नागवार गुजरी। पहले तो वो गाड़ी लेकर भागने लगा लेकिन जब वो बहादुर सिपाही उसकी गाड़ी के सामने खड़ी हो गई तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा। जब महिला कांस्टेबल ने नेताजी से ड्राइविंग लाइसेंस मांगा तो नेता ही और भड़क गए।

महिला सिपाही का आरोप है कि नेताजी ने पहले तो भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी और उसके बाद गाड़ी से उतरकर उस पर हमला कर दिया। सामने आई सीसीटीवी फुटैज में साफ दिखता है कि किस तरह से सत्ता के नशे में चूर नेता एक महिला सिपाही को लगातार मार रहा है। बाद में वहां से गुजर रहे एक वकील ने महिला सिपाही की मदद की और उस नेता को पकड़कर पुलिस स्टेशन ले जाया गया जहां उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com