कल के लड़के ने खडसे को दिखा दिया बाहर का रास्ता - Tez News
Home > India News > कल के लड़के ने खडसे को दिखा दिया बाहर का रास्ता

कल के लड़के ने खडसे को दिखा दिया बाहर का रास्ता

file photo

file photo

मुंबई- एक बार फिर शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने पूर्व राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे पर हमला किया है। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ बातचीत करने और जमीन सौदे में घोटाले में घिरे खडसे को लेकर पार्टी ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि ‘कल के लड़के (मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस) ने खडसे को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

शिवसेना ने एकनाथ खडसे पर हमला करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस को ‘कल का लड़का’ कहने वाले खडसे को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इतना ही नहीं सामना में ये भी लिखा गया है कि ‘खडसे का जाना तय था मुख्यमंत्री फड़नवीस सही मुहुर्त का इंतजार कर रहे थे।

शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ‘यदि खडसे और बीजेपी के कई नेताओं को लगता है कि खडसे निर्दोष हैं तो यह कहने के लिए बीजेपी के मुख्यमंत्री आगे क्यों नहीं आए। इसके अलावा खडसे को आड़े हाथों लेते हुए शिवसेना ने ये भी कहा है कि ‘खडसे ने कई लोगों पर नजर रखकर उनका शिकार किया लेकिन खडसे खुद कब शिकार हुए यह उनकी समझ में ही नहीं आया।

भूमि घोटाला और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के फोन कॉल मामले को लेकर विवादों में घिरे महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे ने शनिवार को इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने अपना इस्तीफा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को सौंपा था।

खडसे जमीन घोटाले के आरोपों से घिरे हैं। इसके साथ ही अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के कनेक्शन को लेकर भी उनपर विवाद चल रहा है। खडसे के बारे में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को रिपोर्ट मिल चुकी थी। सीएम की इस मामले में पीएम मोदी से भी बात होने की भी खबर थी।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com