Home > India > ज्यादा बच्चा पैदा करने वाले को शिवसेना देगी ईनाम

ज्यादा बच्चा पैदा करने वाले को शिवसेना देगी ईनाम

Shiv Sena

लखनऊ [ TNN ] भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने उत्तर-प्रदेश में 10 से ज्यादा बच्चा पैदा करने वाले हिन्दू परिवारों को 21 हजार रुपऐ नकद ईनाम देने की घोषणा की है। एक दैनिक अखबार में छपी खबर के अनुसार दूसरे संप्रदायों के हिंदू धर्म पर बढ़ते प्रभाव का मुकाबला करने के लिए शिवसेना ने इन हिंदु परिवारों को 10 से भी ज्यादा बच्चा पैदा करने का ऐलान है।

उत्तर-प्रदेश शिवसेना के राज्य अध्यक्ष अनिल सिंह के हवाले से अखबार ने छापा है कि जिला इकाईयों को ऐसे हिंदू परिवारों की पहचान करने के निर्देश दिए गए हैं जिनके परिवारों में 10 सो भी ज्यादा बच्चे हैं। इतना ही नही शिवसेना की तरफ से नवंबर महीने के अंत तक इन परिवारों को एक कार्यक्रम के माध्यम से प्रमाणपत्र के साथ नकद इनाम भी दिया जाएगा।

इस प्रमाणपत्र पर बकायदा लिखा होगा, ‘‘राष्ट्रहित में हिंदुओं की जनसंख्या बढ़ाने के लिए’’ इसके साथ ही पार्टी की तरफ से हिंदुओं के फैमिली प्लानिंग के विरोध में 1 नवंबर से आंदोलन भी शुरू किया जाएगा। अखबार के मुताबिक अनिल सिंह ने कहा, ‘‘ हम हिंदुओं से अपील करेंगे कि उनकी जनसंख्या बढ़ाना वक्त की जरूरत है।अगर हम ऐसा नही करेंगे तो हम देश में सिर्फ नाम मात्र के लिए बचे रहेंगे।

हम आपको याद दिला दें कि 7 साल पहले भी शिवसेना ने एक ऐसा ही कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें लखनऊ में 10 से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले दिन्दू परिवारों को 11-11 हजार रुपऐ इनाम दिए गए थे। इस कार्यक्रम में लगभग 120 परिवारों को नामित कर इनाम राशि दी गई थी। 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com