केंद्र ने 'आर्थिक आतंकवादी' विजय माल्या को भगाया- शिवसेना - Tez News
Home > India News > केंद्र ने ‘आर्थिक आतंकवादी’ विजय माल्या को भगाया- शिवसेना

केंद्र ने ‘आर्थिक आतंकवादी’ विजय माल्या को भगाया- शिवसेना

Uddhav Thackerayमुंबई- देश के करीब 17 बैंकों को 9000 करोड़ का चूना लगाने वाले बिजनेसमैन विजय माल्या को शिवसेना ने आड़े हाथों लिया है ! इतना ही नहीं शिवसेना ने अपने मुख पत्र सामना में माल्या के विदेश भागने पर केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया !

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में बैंकों के कर्ज में डूबे विजय माल्या के विदेश भागने पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। सामना में कहा गया कि माल्या देश का आर्थिक आतंकवादी है, जिसे केंद्र ने विदेश भागने दिया।

आपको बता दें कि विभिन्न बैंकों का 9,000 करोड़ रुपए से अधिक का कर्ज नहीं चुकाने के मामले में कानूनी कारवाई का सामना कर रहे प्रमुख शराब व्यापारी विजय माल्या पिछले दिनों गायब हो गए थे लेकिन गुरुवार को खबर आई कि वह इग्लैंड के एक छोटे से गांव टिवेन में है, वहां उसका घर है।

माल्या इसी सप्ताह के शुरू में यहां आ गए थे। सूत्रों के मुताबिक उच्चतम न्यायालय ने माल्या को भारत लौटने का जो नोटिस जारी किया था वह लंदन स्थित भारतीय उच्चायोग के जरिए अब माल्या को पहुंचाया जाएगा।

ज्ञात हो कि राज्यसभा के अटेंडेंस रिकॉर्ड के मुताबिक, विजय माल्या 1 मार्च को राज्यसभा में मौजूद रहे। अगले ही दिन यानी दो मार्च को वो देश से भागने में कामयाब हो गए।  माल्या दो बार राज्यसभा सांसद रह चुके हैं। पहली बार 2002 में और इसके बाद 2010 में। दूसरी बार वो कर्नाटक से बतौर इंडिपेंडेट कैंडिडेट इलेक्ट हुए थे। माल्या संसद की दो कमेटियों के मेंबर हैं। पहली कमेटी एविएशन मामलों से जुड़ी है तो दूसरी कॉमर्स से।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com