Home > India News > सलमान विवाद पर शिवसेना मिल्खा सिंह के समर्थन में

सलमान विवाद पर शिवसेना मिल्खा सिंह के समर्थन में

Milkha Singhमुंबई- सलमान खान को ओलंपिक को गुडविल एंबेसडर बनाने को लेकर उठे विवाद में मिल्खा सिंह की बात का समर्थन करते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि मिल्खा सिंह की बात सुननी चाहिए ! सलमान को गुड विल एंबेसडर बनाने पर योगेश्वर दत्त, मिल्खा सिंह समेत कई खिलाड़ियों ने सवाल उठाए हैं !

सलमान खान को रियो ओलंपिक का गुडविल एंबेस्डर बनाए जाने का मिल्खा ने विरोध किया है ! तो सलमान के पिता सलीम खान ने उनपर निशाना साधा है ! सलीम खान ने लिखा है कि ‘मिल्खाजी ये सिर्फ बॉलीवुड नहीं है दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है.. ये वही इंडस्ट्री है जिसने आपको गुमनामी में जाने से बचाया..’

सलीम ने लिखा है कि ‘सलमान खान ने किसी खेल में हिस्सा भले ही न लिया हो लेकिन वो बेहतरीन तैराक, साइकलिस्ट और वेटलिफ्टर हैं… हम जैसे खेलप्रेमियों की वजह से ही खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं !’

हालांकि आपको बता दें 1960 ओलंपिक में पदक से चूकने वाले मिल्खा 50 और 60 के दशक में देश की शान हुआ करते थे ! कॉमनवेल्थ गेम्स में पहली बार गोल्ड जीतने वाले मिल्खा का 400 मीटर का रिकॉर्ड 41 साल बाद टूटा था ! एशियन गेम्स में चार गोल्ड जीतने वाले मिल्खा तीन बार ओलंपिक में हिस्सा ले चुके हैं !

वहीँ दूसरी तरफ दो दिन पहले ही सलमान खान को रियो ओलंपिक का ब्रैंड एंबेस्डर बनाया गया था ! सलमान को एंबेस्डर बनाए जाने का विरोध सबसे पहले पहलवान योगेश्वर दत्त ने किया था और फिर मिल्खा सलमान के विरोध में उतर आए !

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .