ओवैसी के विरोध में मुसलमान भारत माता की जयकार करें- शिवसेना - Tez News
Home > India News > ओवैसी के विरोध में मुसलमान भारत माता की जयकार करें- शिवसेना

ओवैसी के विरोध में मुसलमान भारत माता की जयकार करें- शिवसेना

Shiv-Senaमुंबई- एमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के भारत माता की जय कहने से इनकार करने की बात को लेकर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है कि ओवैसी ने भारत माता का अपमान किया है। अब ओवैसी के विरोध में मुसलमानों को भारत माता की जय-जयकार करना होगा। और जो भारत माता की जय नही बोलता उसकी नागरिकता रद्द कर देनी चाहिए। उनसे मतदान का अधिकार छीन लेना चाहिए।

शिवसेना ने ओवैसी पर हमला करते हुए कहा- ‘भारत माता की जय’ बोलने से इनकार करने वाले असदुद्दीन ओवैसी की नागरिकता रद्द कर उनसे मतदान का अधिकार वापस लेने के साथ उनकी नागरिकता रद्द कर देना चाहिए !

इसके साथ ही ‘सामना’ ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस पर भी निशाना साधा है। पत्र में लिखा गया है कि ‘महाराष्ट्र में बीजेपी पार्टी की सरकार है और बीजेपी के ही मुख्यमंत्री हैं, फिर भी ओवैसी लातुर में भारत माता का अपमान कर के वापस सही सलामत कैसे जा सकता है। इसका जवाब मुख्यमंत्री फड़नवीस को देना ही होगा।

ज्ञात हो कि बुधवार को महाराष्ट्र में विधानसभा के मौजूदा सत्र के दौरान काफी हंगामा हुआ जिसके बाद एमआईएम पार्टी के विधायक वारिस पठान को पूरे विधानसभा सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया। पठान के कहा था कि हम जय हिन्द, जय महाराष्ट्र कहेंगे नाकि भारत माता की जय ! वहीँ एमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के भारत माता की जय कहने से इनकार किया था !

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com