शिव 'राज' सरकार राम और कृष्ण के युगों से बेहतर - उमाशंकर - Tez News
Home > India News > शिव ‘राज’ सरकार राम और कृष्ण के युगों से बेहतर – उमाशंकर

शिव ‘राज’ सरकार राम और कृष्ण के युगों से बेहतर – उमाशंकर

मध्य प्रदेश के मंत्री मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करने का कोई मौका नहीं चूकते। ऐसा ही कुछ भिंड जिले के लहरौली गांव में देखने को मिला। यहां राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता मुख्यमंत्री की शान में कसीदे पढ़ते हुए सारी हदें पार कर गए। उन्होंने शिवराज सरकार के कार्यकाल को त्रेता युग में भगवान राम और द्वापर युग में कृष्ण से भी बेहतर बता डाला।

गुप्ता भिंड जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं। वे लहरौली गांव में मंगलवार को किसान संगोष्ठी में बोलते हुए शिवराज सरकार की उपलब्धियों का बखान कर रहे थे। मंत्री की ओर से शिवराज सरकार की भगवान राम और कृष्ण के युगों से तुलना किए जाने से किसान भी हैरान थे।

गुप्ता ने कहा कि उस युग (त्रेता और द्वापर) में कर्ज पर ब्याज नहीं लगता था, लेकिन शिवराज सरकार में तो एक लाख कर्ज लो और साल भर बाद 90 हजार वापस करो। यानि 10 हजार की छूट भी मिल रही है।

गुप्ता रौ में बोलते गए। उन्होंने कहा कि त्रेता युग में भी ऐसा नहीं सुना होगा। रामजी के समय में भी, कृष्णजी के जमाने में द्वापर युग में नहीं सुना होगा। सतयुग में भी नहीं. उस समय इतना तो सुना-पढ़ा है कि लोग ब्याज नहीं लेते थे। गुप्ता ने कहा कि वो इसलिए सब कह रहे हैं कि किसानों की हालत सुधरनी चाहिए, किसानों की आय बढ़नी चाहिए।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com