Home > Entertainment > Bollywood > अजय देवगन की ‘शिवाय’ का अभी से जबरदस्त क्रेज

अजय देवगन की ‘शिवाय’ का अभी से जबरदस्त क्रेज

File-Pic

File-Pic

अजय देवगन की फिल्म शिवाय 28 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में अजय देवगन ने फैंस से कहा भी है कि शिवाय एक बेहतरीन फिल्म है और इसलिए वो चाहेंगे कि हर दर्शक इस फिल्म को देखें। उन्हें पूरा विश्वास है कि सबको ये पसंद आएगी। क्योंकि ये एक अच्छी फिल्म है। अच्छे विषय पर.. अच्छी कहानी के साथ।

बहरहाल, अब फिल्म को रिलीज होने में पूरे 7 दिन.. यानि की एक हफ्ता बचा है। हालांकि यह करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के साथ क्लैश कर रही है, लेकिन कोई शक नहीं कि ‘शिवाय’ अभी से लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज कायम किये हुए है।

शिवाय के फर्स्ट ट्रेलर को अब तक जहां 23 मिलियन बार देखा जा चुका है। अजय देवगन ने इस बार अपनी फिल्म के लिए सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि इंटरनेश्नल स्तर पर भी काफी प्रमोशन मार्केटिंग पर ध्यान दिया है। जिसका फायदा उन्हें ओपनिंग में जरूर मिलेगा।

शिवाय भारी भरकम बजट पर तैयार हो रही है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि अजय देवगन इस बार कोई नुकसान नहीं सहना चाहेंगे। फिल्म के निर्माता, निर्देशक होने के साथ साथ अजय देवगन फिल्म के मेनलीड एक्टर भी हैं। लिहाजा, कोई शक नहीं कि देवगन फैंस के लिए यह एक जबरदस्त मौका होगा।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com