Home > India News > सीएम शिवराज की पत्नी साधना के भाई कांग्रेस में शामिल

सीएम शिवराज की पत्नी साधना के भाई कांग्रेस में शामिल

मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने बीजेपी के कुनबे में सेंध लगा दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह के भाई संजय सिंह कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से ऐन पहले सत्तारूढ़ बीजेपी को करारा झटका लगा है। सीएम शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

कांग्रेस की सदस्यता लेते वक्त उनके साथ में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे। मध्य प्रदेश में 3 बार के सीएम रह चुके शिवराज के लिए व्यक्तिगत तौर पर यह और भी बड़ा झटका है। उधर, कांग्रेस में शामिल होने पर संजय सिंह ने कमलनाथ की खूब तारीफ भी की।

संजय सिंह ने यहां कहा कि मध्य प्रदेश को अब ‘राज’ की नहीं ‘नाथ’ की जरूरत है।

संजय शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह के भाई हैं। बताया जा रहा है कि संजय सिंह टिकट न मिलने के चलते अपने जीजा और पार्टी से नाराज थे। बता दें कि 28 नवंबर को मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं।

कांग्रेस ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अब तक उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है, हालांकि सूत्रों ने मुताबिक पार्टी ने 200 उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप दे दिया है।

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता में बैठक की और पार्टी उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की।

अहमद पटेल, अशोक गहलोत और वीरप्पा मोइली जैसे वरिष्ठ नेताओं के बीच गहन विमर्श के बाद सीईसी में चर्चा हुई।

गांधी ने इन नेताओं से मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई में विभिन्न गुटों के बीच मतभेदों का समाधान करने को कहा।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com