सोशल मीडिया से जुड़े मंत्री शिवपाल यादव - Tez News
Home > India News > सोशल मीडिया से जुड़े मंत्री शिवपाल यादव

सोशल मीडिया से जुड़े मंत्री शिवपाल यादव

shivpal in social media

लखनऊ- नई तकनीक का लाभ किसानों और गरीबों को मिलना चाहिए। जो अच्छे काम हुए हैं, उनके प्रचार प्रसार की महती आवश्यकता है। आज के समय में अधिकांश लोग सोशल मीडिया से जुड़े हुए है इसलिए अपनी समस्याओं को सीधे हम तक पहुंचा सकते है।

गांवो में रहने वाले लोग भी अब अपनी समस्याओं को चाहे वो ट्यूबवेल की खराबी व खेत में पानी न पहुंचने की समस्या हो उसे सीधे सोशल मीडिया के माध्यम से हमें भेज सकते है। इसी के मद्दे नज़र यहाँ सपा के वरिष्ठ नेता और कद्दावर मंत्री शिवपाल यादव पर केन्द्रित​ ​वेबसाइट www.shivpalyadav.com का विमोचन किया गया।

विश्वेसरैया सभागार में बैठे बुद्धिजीवियों एवं समाजवादी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि इसके माध्यम से लोगों से संवाद स्थापित करके सरकार की योजनाओं, कामों और प्रगति के बारे में जानकारी दी जायेगी। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही समस्याओ का समाधान भी किया जायेगा। समाजवादी पार्टी की सरकार ने नहरों और सड़कों की दिशा में बहुत काम किया है।

नहर व्यवस्था को दुरुस्त करने के कारण ही किसान इस बार सूखे की समस्या से बचे रहे। बरसात कम होने के बावजूद उनके खेतों को सिंचाई के लिए पर्याप्त पानी मिला। यादव ने जोर देकर कहा कि 21वीं सदी समाजवाद की सदी होगी। हम अपनी विरासत और बुजुर्गों से मिले ज्ञान और अनुभव को टेक्नोलाॅजी के माध्यम से आने वाली पीढ़ी को स्थानान्तरित कर सकते है।

रिपोर्ट :- शाश्वत तिवारी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com