Home > India > शिवपाल यादव का एलान-11 मार्च के बाद नई पार्टी बनाएंगे

शिवपाल यादव का एलान-11 मार्च के बाद नई पार्टी बनाएंगे

लखनऊ- मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने एलान किया है कि मैं 11 मार्च के बाद नई पार्टी बनाऊंगा। शिवपाल यादव ने हालांकि सपा कैंडिडेट के रूप में नामांकन किया है, पर इस दौरान उन्होंने तीखे तेवर दिखाए व पार्टी के बागियों के प्रति सहानुभूति दिखाई। सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने जसवंत नगर सीट से चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो भारी मतों से जीतेंगे। उनके साथ तेजप्रताप यादव भी थे।

शिवपाल यादव ने नामांकन कराने के बाद वो जीत के लिए एकदम आश्वस्त दिखे। उन्होंने कहा भी कि वो भारी मतों से जीतेंगे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करेंगे। शिवपाल यादव ने कहा कि पार्टी के जो प्रत्याशी उन्हें प्रचार करने के लिए बुलाएंगे, उनके पक्ष में प्रचार करने मैं जाऊंगा।

इस दौरान शिवपाल यादव ने नाराज़गी के बाद पार्टी छोड़कर गए अपने करीबियों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि जो मेरे साथ रहे हैं, उनके लिए मेरी शुभकामनाएं हैं।

बता दें कि सपा-कांग्रेस गठबंधन और अखिलेश के फैसलों से शिवपाल यादव नाराज़ चल रहे हैं। इसलिए उनके निर्दलीय चुनाव लड़ने की भी बात सामने आई थी, पर उन्होंने स्पष्ट कर दिया था कि वो साइकिल चुनाव निशान से ही लड़ेंगे। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com