Home > India News > कश्मीर के मुद्दे पर राहुल नहीं बोलेंगे क्‍योंकि वह तो रणछोड़दास बन चुके हैं – शिवराज

कश्मीर के मुद्दे पर राहुल नहीं बोलेंगे क्‍योंकि वह तो रणछोड़दास बन चुके हैं – शिवराज

मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम और दिग्गज भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने धारा 370 के मुद्दे पर कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्‍व को घेरा।

उन्‍होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि धारा 370 के मुद्दे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ बोलेंगे क्‍योंकि वह तो रणछोड़दास गांधी बन चुके हैं।

उन्होंने कहा कि जब राहुल गांधी कांग्रेस के अध्‍यक्ष थे तो पार्टी के चुनाव हारने के बाद उसको मजबूत करने की जिम्‍मेदारी उनके कन्धों पर थी लेकिन उन्‍होंने ऐसा नहीं किया।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार द्वारा धारा 370 को ख़त्म करने के बहादुरी भरे फैसले पर भ्रमित कांग्रेस टूट रही है।

शिवराज सिंह चौहान भाजपा के अखिल भारतीय सदस्यता मुहिम के तहत गोवा के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सत्ताधारी पार्टी उम्मीद करती है कि UPA चेयरपर्सन सोनिया गांधी हाल में जम्मू-कश्मीर के घटनाक्रम पर कांग्रेस के विचार को स्पष्ट करेंगी, क्योंकि राहुल गांधी पहले से ही यह लड़ाई छोड़ कर भाग चुके हैं।

शिवराज ने कहा कि, “कांग्रेस टूट रही है। राहुल व सोनिया गांधी ने कुछ नहीं कहा है। सोनिया जी को जम्मू कश्मीर मामले पर कांग्रेस पार्टी के विचार स्पष्ट करने चाहिए। हम राहुल गांधी से बोलने की उम्मीद नहीं करते हैं। क्योंकि वे रणछोड़ दास बन चुके हैं। अध्यक्ष के तौर पर पार्टी को मजबूत करना उनका काम था, लेकिन उन्होंने बाहर जाने का रास्ता चुना।”

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com