नर्मदा जल मुद्दे पर सवाल सुनकर भागे शिवराज !

0
23

File_Pic

खण्डवा में भाजपा प्रत्याशी नँदकुमार सिंह चौहान के समर्थन में चुनावी सभा को सम्बोधित करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हमेशा की तरह रटा रटाया भाषण दिया । अपनी सरकार के समय की योजनाओं के बन्द किये जाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस सरकार की ईंट से ईंट बजा देने की चेतावनी दी।

गौरतलब है कि यही चेतावनी वे सभी सभाओं में दे रहे हैं।जिसपर कोई तवज्जो नही दे रहा है । चुनावी सभा पश्चात स्थानीय मीडिया ने उनसे खण्डवा में नर्मदा जल को लेकर सवाल पूछा । जिसपर वे श्रेय लेते हुए बोले कि यह योजना उनकी सरकार की देन है । जब उनसे पूछा गया कि योजना में विफलता की वजह से आम जनता परेशान है । तो वे जवाब देने की बजाय कन्नी काट कर चले गए ।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खंडवा में 150 करोड़ की नर्मदा जल आवर्धन योजना में हुए भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घिरते नजर आए। शिवराज सिंह चौहान खंडवा में सांसद नंदकुमारसिंह चौहान के समर्थन में एक सभा को संबोधित करने आये थे। मीडिया से चर्चा के दौरान सवालों के जवाब पर शिवराज सिंह असहज नजर आए और अंत में मीडिया से भागते भी नजर आए। उधर कांग्रेस ने शिवराज सिंह चौहान को इस मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि वे झूठ बोलकर खंडवा की तीन लाख आबादी को बेवकूफ बनाना चाहते हैं। जबकि यहां की जनता जवाब चाहती है।
12 साल पहले 150 करोड़ रुपए की योजना हुई थी स्वीकृत

करीब 12 साल पहले खंडवा में केंद्र और राज्य सरकार की स्वीकृत राशि से 150 करोड़ रुपए की नर्मदा जल आवर्धन योजना मंजूर हुई थी लेकिन यह योजना तब भी पूरी नहीं हो सकी जबकि पिछले 2 चुनाव में शिवराज सिंह चौहान ने जनता से वादा किया था कि वह खंडवा में नर्मदा जल योजना जनता तक पहुंचा कर रहेंगे। आज खंडवा प्रवास के दौरान जब इसी सवाल पर जवाब नहीं दे सके तो कांग्रेस ने पत्रकार वार्ता कर उनको जनता के सवालों का जवाब देने के लिए खंडवा बुलाया है।