मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं होगी पद्मावती : शिवराज - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं होगी पद्मावती : शिवराज

मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं होगी पद्मावती : शिवराज

भोपाल :  संजय लीला भंसाली की फिल्म को लेकर चल रहे विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। राजपूत समाज के प्रतिनिधिमंडल से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पद्मावती को ‘राष्ट्रमाता’ बताते हुए ऐलान किया है कि पद्मावती के सम्मान के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जा सकता, लिहाजा उन पर बनी फिल्म का प्रदर्शन राज्य में नहीं होगा।

मध्य प्रदेश में भी पद्मावती फिल्म रिलीज नहीं होगी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज ऐलान किया है कि फिल्म को मध्यप्रदेश में प्रदर्शित होने नहीं दिया जाएगा. मुख्यमंत्री चौहान ने राजधानी भोपाल में सोमवार को सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा की. इस चर्चा में राजपूत समाज सहित अन्य संगठनों के पदाधिकारियों ने फिल्म को लेकर आपत्ति दर्ज कराई थी ।

बतादें मध्य प्रदेश में भाजपा के कम से कम 50 विधायकों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने मूवी रिलीज होने के बाद हालात बिगड़ने का अंदेशा जताया है. इसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि फिल्म को राज्य में रिलीज होने नहीं दिया जाएगा. ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं है. किसी का चरित्र गलत प्रदर्शित करने वाली फिल्म बर्दाश्त नहीं ।

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com