Home > India > शिवराज सरकार झूठ और फरेब पर आधारित: अग्रवाल

शिवराज सरकार झूठ और फरेब पर आधारित: अग्रवाल

Alok Agarwal

होशंगाबाद- नर्मदापुरम संभाग दौरे के दौरान राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य व् प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल आज 2 दिन के प्रवास पर होशंगाबाद पुहँचे। अग्रवाल के नेतृत्व में पुरे होशंगाबाद शहर में भ्रष्टाचार विरोधी बाईक रैली निकाली गई।

रैली की शुरुवात गौरी घाट से गई, जहाँ अग्रवाल व् कार्यकर्ताओ ने माँ नर्मदा का नमन कर इस भृष्टाचार विरोधी लड़ाई के लिए आशीर्वाद लिया। रैली शहर के प्रमुख मार्गों से होती हुई तिलक भवन पर पहुँची।

रैली समापन स्थल पर ही कार्यकर्ता सम्मेलन का भी आयोजन किया गया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री अग्रवाल ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार झूठ और फ़रेब पर आधारित है।

इन्होंने मोदी के किये गए वादे याद दिलाते हुए कहा कि विदेश से काला धन लाने का वादा करने वाले मोदी जी काला धन तो नही लाए बल्कि खुद ही विदेश में रहते है। मोदीजी को केवल बड़े बड़े पूंजीपति ही नज़र आते है, देश का संघर्ष करता किसान, मजदूर और आम आदमी नज़र नही आता।

प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी सिर्फ झूठी घोषणा करते है। कहने को किसान पुत्र है पर किसान की फसल नुकसानी पर सिर्फ घोषणा करते है या तो किसानो को मुआवजा नहीं मिला या न के बराबर मिला। वही दिल्ली की आप सरकार ने किसानो को 50 हज़ार प्रति हेक्टेयर का मुआवजा दिया है।

मोदी और शिवराज दोनों को दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार से सीखना चाहिए कि किस तरह बिजली- पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, किसानी जैसे आम आदमी से जुड़े मुद्दे में काम किया जाता है। अग्रवाल ने कहा कि कार्यकर्ता कमर कस ले और पूरे संगठन को बूथ तक ले जाए। 2018 में जीत आम आदमी की होगी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com