Home > India > Video: शिवराज फेंकने में मोदी के पिताजी- अरुण यादव

Video: शिवराज फेंकने में मोदी के पिताजी- अरुण यादव

खंडवा : कांग्रेस पार्टी में बेबाक बयानबाजी के लिए पहचाने जाने वाले नेता दिग्विजय सिंह की नर्मदा परिक्रमा यात्रा में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव भी एक अजब गजब बयान दे गए। वो भी दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सड़क वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की ” फेंकने के मामले में शिवराज प्रधानमंत्री मोदी के भी पिता जी हैं।” अरुण यादव खंडवा के बीड ग्राम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा निकली जा रही नर्मदा परिक्रमा यात्रा में शामिल होने आए थे।

कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह द्वारा निकली जा रही नर्मदा परिक्रमा यात्रा को दिग्गी ने राजनीतिक यात्रा से अलग करते हुए यहाँ कहा कि यह पूरी तौर पर धार्मिक यात्रा है।

इसके लिए उन्होंने अपनी पत्नी अमृता सिंह के साथ मिल कर संकल्प लिया था। लेकिन यह यात्रा उस समय अधिक चर्चाओं में आ गई जब इस यात्रा में शामिल होने आये कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ” झूट की परीकाष्टा है मै समझता था की प्रधानमंत्री ही फेकू हैं पर ये ( शिवराज ) भी फेंकने के मामले में मोदी जी के पिता जी निकले।

उन्होने कहा की देश प्रदेश तो छोड़िये उन्होंने अमेरिका छोड़ा नहीं है। शिवराज ने अमेरिका जाकर भी अपनी फेकने वाली आदत से मजबूर होकर ऐसा बयान दिया। उन्होंने मीडिया को धन्यवाद देते हुए कहा कि ” मै मीडिया को भी धन्यवाद देता हूँ की जिसने बेबाकी से मध्यप्रदेश की खस्ता हल सड़कों का हाल दुनियां को दिखाया। 

दिग्विजय सिंह की नर्मदा परिक्रमा यात्रा के सिंगाजी पहुंचते ही बड़ी संख्या में कांग्रेसी भी दिग्गी राजा का स्वागत करने पहुंचे। नर्मदा परिक्रमा यात्रा अभी खंडवा जिले में हैं जो आज रात बुखारदास बाबा के पास विश्राम कर सुबह फिर आगे प्रस्थान करेगी।

रिपोर्ट @ निशात सिद्दीकी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com