Home > Entertainment > Bollywood > सोफिया ने जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखाए अपने ‘ब्रेस्ट’ !

सोफिया ने जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखाए अपने ‘ब्रेस्ट’ !

sofia hayatनई दिल्ली- हॉट फोटोशूट और बिकनी में तस्वीरों के लिए मशहूर रहीं हीरोइन सोफिया हयात अब पूरी तरह धर्म की शरण में आ गई हैं। अब नन बन चुकी सोफिया हयात अपनी पुरानी जिंदगी के बारे मे भी ऐसे खुलासे कर रही हैं, जो हर किसी को चौंका रहे हैं।

सोफिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी जिंदगी के कई राज साझा किए। उन्होंने बताया कि वो कैसे मोह-माया में उलझी हुईं थीं। उन्होंने खूबसबरत दिखने के लिए एक के बाद कई ऑपरेशन कराए। इसमें नाक, चेहरा और ब्रेस्ट का ऑपरेशन भी शामिल है। उन्होंने बताया कि ब्रेस्ट ज्यादा भरी और मादक दिखें इसलिए उन्होंने सिलिकन ट्रांसप्लाट कराया था। अब उन्होंने ये निकलवा दिया है। वो हाथ में सिलिकन के टुकड़े लिए हुए थीं। वो इतने पर ही नहीं रुकीं।

सोफिया ने कहा कि मेरे ब्रेस्ट को कई लोगों ने छूना चाहा है। क्या आप भी इन्हें छूना चाहते हैं तो लीजिए छू लीजिए। इतना कहकर जब उन्होंने सिलिकन के टुकड़े आगे बढ़ाए तो एक दफा तो सब चुप रह गए। वो अपनी सेक्स करने की इच्छी पर भी खुलकर बोलीं।

सोफिया ने कहा कि आपको ईश्वर से जुड़ने के लिए अपने शरीर के सुखों को त्यागना पड़ता है। वो अपने शरीर के सुख से ऊपर आना चाहती हैं। अब उनको सेक्स करने की कोई इच्छा नहीं है।

बिग-बॉस प्रतिभागी रहीं सोफिया ने कहा कि ना तो वो अब कभी सेक्स करेंगी, ना ही शादी और ना बच्चे। उन्होंने ये भी बताया कि आखिरी बार उन्होंने कब शारीरिक संबंध बनाए थे।

सोफिया ने बताया कि गुजरे साल (2015) में उन्होंने आखिरी बार सेक्स किया था। इसके बाद कभी उन्होंने शारीरिक संबंध नहीं बनाए। अब कभी सेक्स करना भी नहीं चाहतीं। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com