CM नीतीश कुमार पर फेंका जूता, युवक गिरफ्तार - Tez News
Home > State > Bihar > CM नीतीश कुमार पर फेंका जूता, युवक गिरफ्तार

CM नीतीश कुमार पर फेंका जूता, युवक गिरफ्तार

nitish_kumarनई दिल्ली- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक कार्यक्रम के दौरान जूता फेंके जाने का मामला सामने आया है ! हालांकि ये जूता नीतीश कुमार को नहीं लगा है ! मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूता फेंकने वाले का नाम प्रवेश कुमार यादव 25 साल का प्रवेश समस्तीपुर का रहने वाला है ! युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है !

खबरनुसार पटना के बख्तियारपुर में मुख्यमंत्री पर प्रवेश कुमार राय नाम के व्यक्ति ने जूता फेंका। वहां मौजूद लोेगों का कहना है कि युवक ने सीएम नीतीश कुमार पर जूता तो फेंका था लेकिन वह मंच पर कहीं और जाकर गिरा ! जानकारी के मुताबिक, जूता मंच पर गिरा और पुलिस ने फौरन जूता फेंकने वाले प्रवेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया।  बता दें कि बिहार चुनाव के दौरान भी नीतीश की एक रैली में कुछ युवाओं ने नीतीश को जूते चप्पल दिखाए थे !

बताया जा रहा है कि प्रवेश कुमार राय समस्तीपुर के विद्यापति नगर का रहने वाला है। पुलिस प्रवेश कुमार से पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीतीश कुमार जब शराबबंदी का जिक्र कर रहे थे तभी प्रवेश ने उनपर जूता फेंका। हालांकि, जूता नीतीश कुमार को ना लगकर मंच पर गिरा।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com