Home > State > Delhi > प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल पर फेंका जूता

प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल पर फेंका जूता

aam admi senaनई दिल्ली – दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शनिवार को उस वक्त हंगामा हो गया, जब‍ सीएम ऑड-इवन को लेकर दिशा-निर्देश दे रहे थे ।  इस दौरान आम आदमी सेना के एक कार्यकर्ता ने उन पर जूता उछाला और उनकी ओर सीडी भी फेंकी। विरोध का स्वर बुलंद करते हुए कार्यकर्ता ने इस दौरान कहा कि केजरीवाल जनता के साथ गलत कर रहे हैं।

बात दें कि जैसे ही केजरीवाल ने ऑड-इवन पर प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू की, सामने खड़े आम आदमी सेना के कार्यकर्ता ने उनके ऊपर जूता उछाला और सीडी फेंकी ।  व्यक्ति को वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों और लोगों ने समय रहते पकड़ लिया और उसकी धुनाई करते हुए उसे कॉन्फ्रेंस रूम से बाहर ले जाया गया. कार्यकर्ता से फिलहाल सचिवालय में ही पूछताछ की जा रही है।

आम आदमी सेना के प्रभात कुमार ने बताया कि सीडी फेंकने वाले कार्यकर्ता का नाम वेद प्रकाश शर्मा है।  सेना का विरोध राजधानी में फर्जी सीएनजी स्टीकर जारी करने लेकर है. प्रभात कुमार ने कहा, ‘हम लगातार फर्जी सीएनजी स्टीकर और इस ओर घोटाले को आवाज उठाते रहे हैं, लेकिन सरकार इस पर कोई कार्रवाई नहीं की. लिहाजा लोगों में गुस्सा है. हमने इस सिलसिले में आज सुबह LG से भी शि‍कायत की है। ‘

प्रभात कुमार ने कहा कि वेद प्रकाश ने सीएनजी स्टीकर को लेकर जारी भ्रष्टाचार पर एक स्टि‍ंग किया था।  हमने सीएम को इस बारे में अवगत भी करवाया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी के सदस्य कपिल मिश्रा ने इस घटना की कड़ी निंदा की है।  उन्होंने कहा कि आम आदमी सेना पहले भी ऐसा करती आई है।  यह सब सस्ती लोकप्रियता का तरीका है, जिसे अब तक दिल्ली सरकार इग्नोर करती आई है. मिश्रा ने कहा, ‘आम आदमी सेना का चरित्र क्या है ये सभी जानते हैं. लेकिन हम सीएम की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।  वह आदमी वेद प्रकाश शर्मा पहले बीजेपी का कार्यकर्ता था और अब आम आदमी सेना में है।  वह पत्रकार बनकर कॉन्फ्रेंस में पहुंचा था।  हम मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। ‘

बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी खुद भी ऐसे लोगों को दल में रखती रही है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .