Home > Election > पंजाब के CM प्रकाश सिंह बादल पर फेंका गया जूता

पंजाब के CM प्रकाश सिंह बादल पर फेंका गया जूता

parkash singh badalचंडीगढ़ – पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर जूता फेंका गया है। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है। जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक जूता उस वक्त फेंक गया जब वो एक जनसभा में थे।

पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर बुधवार को जूता फेंका गया। बादल पर जूता पंजाब के लांबी में फेंका गया है। इसके लिए पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया। सीएम बादल पर जूता लांबी में संगत दर्शन के दौरान फेंका गया है। जूता बादल को लगा, जिसकी वजह से बादल के हाथ में कांच लग गया।

भटिंडा में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान गुरबचन सिंह नाम के व्यक्ति ने प्रकाश सिंह बादल पर जूता फेंका। इस बीच पुलिस वालों ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का कहना है कि पंजाब सरकार ने धार्मिक ग्रंथ गुरु ग्रंथ साहिब के बारे में दिए गए बयानों को लेकर कोई एकार्यवाही नहीं की है। रिपोर्ट लिखने जाने तक अधिक  जानकारी मिली है। बाकी जानकारी का इंतजार है।

देश के सर्वाधिक उम्रदराज सीएम प्रकाश सिंह बादल

मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल (89) पांचवीं बार राज्य के मुख्यमंत्री हैं. इस वक्त देश के सर्वाधिक उम्रदराज सीएम. सत्ता विरोधी लहर से निपटने के लिए चुनावी रणनीति बनानी होगी. उनके बेटे और पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल(54) पार्टी का शहरी चेहरा हैं. यदि पार्टी सत्ता में लौटती है तो पिता की बढ़ती उम्र के चलते सरकार में मुख्य भूमिका में आना पड़ सकता है ।

Shoe thrown at Prakash Singh Badal at Bhatinda






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com