Home > Crime > बेखौफ बदमाशों ने रेलवे इंजीनियर की गोली मारकर की हत्या

बेखौफ बदमाशों ने रेलवे इंजीनियर की गोली मारकर की हत्या

फतेहपुर। प्रदेश में कानून व्यवस्था दुरुस्त होने का सीएम योगी अदित्यनाथ व सूबे के पुलिस महानिर्देशक ओपी सिंह की ओर से बड़े बड़े दावे किये जा रहे है लेकिन हकीकत कुछ और ही बयान कर रही है। जनपद पुलिस की सुस्त कार्यशैली के कारण अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अब उन्हें पुलिस एवं कानून से भी डर नहीं लग रहा है। जिसके कारण वह दिनदहाड़े हत्या जैसी वारदात करने से भी नहीं चूक रहे हैं। मंगलवार को थरियांव थाने के एकारी मोड़ पर दिन दहाड़े बदमाशों ने रेलवे के इंजीनियर की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह अपने अधीनस्थों के साथ घटनास्थल पहुंचे और बारीकी से निरीक्षण के बाद हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये।

जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद जनपद निवासी अजय कुमार 28 वर्ष रेलवे की जीएमआर कंपनी में बतौर इंजीनियर काम कर रहे थे। रोज की भांति अजय कुमार अपने साथियों के साथ बोलेरो से जा रहे थे। जैसे ही बोलेरो थरियांव थाने के एकारी मोड़ के समीप परदेसी ढाबे के निकट पहुंची तभी बाइक सवार पांच बदमाशों ने पीछे से बोलेरो को ओवर टेक कर रोक लिया और ड्राइवर श्यामू सिंह को बाहर आने को कहा। बाहर निकलते ही एक व्यक्ति ने ड्राइवर के सर पर डंडा मार दिया। जिससे ड्राइवर ने बोलेरो को सड़क पर छोड़ खेतों की ओर भाग कर जान बचाई। तभी एक बदमाश ने अजय कुमार को तमंचे से गोली मार दी।

जिससे इंजीनियर की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना के चश्मदीद ड्राइवर श्यामू सिंह के अनुसार वह रोज की तरह इंजीनियर अजय कुमार समेत चार लोगो को एकारी के निकट बने रेलवे के प्लांट में लेकर जा रहा था। तभी पीछे से आये बाइक सवार हमलावरो ने बोलेरो सवार इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी। उधर घटना की सूचना मिलते ही महकमे में हड़कम्प मच गया। जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह, थरियांव थाना प्रभारी सहित अन्य अधीनस्थ मौके पर पहुंचे। एसपी से घटना का निरीक्षण किया और हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित करते हुए जनपद की सीमाओं को सील करा दिया। उधर घटना के बाबत कोई भी कुछ बताने से इंकार कर रहा है। उधर पुलिस हत्यारों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

@ शीबू खान

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com