Home > Election > महिलाओं ने दिखाए थाली–बेलन तो मैदान छोड़ भागे मंत्री !

महिलाओं ने दिखाए थाली–बेलन तो मैदान छोड़ भागे मंत्री !

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत जनता को लुभाने में झोंक दी है। 14 दिसंबर को होने वाले दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंच चुका है। वहीं इसी बीच कई नेताओं को विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है।

दरअसल, रविवार को जब मेहसाणा रैली करने केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला पहुंचे तो उन्हें 5 मिनट में ही मंच से उतर कर वापस लौटना पड़ा क्योंकि विसनगर में रैली के दौरान पाटीदारों ने हंगामा कर दिया। इतना ही नहीं जब रुपाला स्टेज पर भाषण दे रहें थे तो वहां करीब 200 से ज्यादा महिलाएं आईं और वहां थाली-बेलन के साथ विरोध जताने लगीं।

10 दिसंबर को विसनगर में स्थानीय उम्मीदवार ऋषिकेश पटेल के समर्थन में केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला की सभा थी। इस सभा में पाटीदार महिलाओं ने थाली-बेलन बजाकर उनका विरोध किया।

आपको बता दें कि पाटीदारों ने विसनगर विधायक ऋषिकेश पटेल का विरोध करते हुए उनके पक्ष में वोट मांगे गए रुपाला को बोलने तक नहीं दिया। हंगामा को बढ़ाता देख केंद्रीय मंत्री ने कार्यक्रम छोड़कर जाना ही मुनासिब समझा।

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार अब अंतिम दौर में पहुंच गया है। सभी पार्टियों के नेता और उम्मीदवार मतदाताओं को लुभाने में लगे हैं। इसी बीच कई नेताओं को विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। 10 दिसंबर को विसनगर में स्थानीय उम्मीदवार ऋषिकेश पटेल के समर्थन में केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला की सभा थी।

इस सभा में पाटीदारों ने जमकर हंगामा किया और पाटीदार महिलाओं ने थाली-बेलन बजाकर केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला का विरोध किया।विसनगर में रैली के दौरान जब पुरुषोत्तम रुपाला ने मंच पर खड़े होकर भाषण की शुरुआत की, तभी वहां करीब 200 से अधिक पाटीदार महिलाओं ने थाली-बेलन के साथ विरोध करना शुरू कर दिया।

हंगामा बढ़ता देख केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला 5 मिनट के अंदर ही कार्यक्रम को छोड़कर मंच से नीचे उतर गए।दूसरी ओर 10 दिसंबर को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने डाकोर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

जनसभा के दौरान एक शख्स ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया। राहुल गांधी ने उस शख्स को फटकार लगाते हुए कहा, “देखिए आप गलत शब्द का प्रयोग मत करिए, वे देश के प्रधानमंत्री हैं, वह एक पद है।

आप कांग्रेस पार्टी के सदस्य है तो प्यार से बात कीजिए, मीठे शब्द प्रयोग करें और उन्हें हराएं।”14 दिसंबर को गुजरात में दूसरे चरण के लिए वोटिंग होगी। पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोट डाले जा चुके हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com