अभिनेत्री श्वेता को सेक्स स्कैंडल में क्लीन चिट - Tez News
Home > State > Andhra Pradesh > अभिनेत्री श्वेता को सेक्स स्कैंडल में क्लीन चिट

अभिनेत्री श्वेता को सेक्स स्कैंडल में क्लीन चिट

Shweta Basu Prasad

नैशनल अवॉर्ड विनर अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद को सेक्स स्कैंडल मामले में हैदराबाद हाईकोर्ट से क्लीन चिट मिल गई है। श्वेता कुछ महीने पहले हैदराबाद के एक होटेल से तथाकथित सेक्स स्कैंडल के आरोप में अरेस्ट की गई थीं। 2 महीने सुधारगृह में बिताने के बाद वह बाहर आई थीं और उन्होंने बताया था कि उनका किसी स्कैंडल से कोई संबंध नहीं है। किसी गलतफहमी की वजह से उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था।

क्लीन चिट मिलने के बाद श्वेता ने राहत की सांस लेते हुए कहा, ‘यह मेरे परिवार के लिए बहुद बड़ी खबर है। मैंने उनको बहुत समय बाद मुस्कुराते हुए देखा है।’ श्वेता के अरेस्ट होने के बाद फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग उनके सपोर्ट में खुलकर सामने आए थे।

श्वेता को हंसल मेहता और विशाल भारद्वाज जैसे फिल्मकारों ने फिल्म का ऑफर दिया था। अब श्वेता को अनुराग कश्यप, विकास बहल और विक्रमादित्य मोटवानी के प्रॉडक्शन हाउस में स्क्रिप्ट कंसल्टेंट नौकरी भी मिल गई है।

श्वेता ने कहा, ‘मुझे पूरी उम्मीद थी और मुझे बस इसी खबर का इंतजार भी था। मेरे ऊपर कई लोगों की शक वाली निगाहें थीं। अब उम्मीद है कि सबके शक दूर हो गए होंगे।’ श्वेता ने कहा कि इस हादसे से वह टूटी नहीं हैं, बल्कि उनके जीवन को एक नई दिशा मिली है। मुझे बस मीडिया से ऐसी उम्मीद नहीं थी।

 

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com