Home > Crime > भाई बहन से जबरन करवाया सेक्स, VIDEO वायरल

भाई बहन से जबरन करवाया सेक्स, VIDEO वायरल

0806 KHD DUSHKARM_PTC visual_kaarvai 002खंडवा – मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के जावर पुलिस थाना क्षेत्र के जंगलों से पकड़े गए इन आरोपियों ने एक ऐसे घिनौने कृत्य को अंजाम दिया है जिसे सुनकर रौंगटे खड़े हो जाते हैं। दरअसल जावर थाना क्षैत्र के भकराड़ा गांव के रहने वाले मौसेरे भाई-बहन जंगल में स्थित सांभर बाबा मंदिर में दर्शन के लिए गए थे। दर्शन कर जब वे लौट रहे थे तो उनको इन तीनों बदमाशों ने रोक लिया और उनको प्रेमी प्रेमिका मानकर उनको दुष्कृत्य करने को मजबूर करने लगे।

पीडि़त युवक युवती ने उनसे बार बार निवेदन किया कि वो भाई बहन है लेकिन उन्होंने मानने से इनकार किया और दोनों के कपड़े उतारकर उनसे जबरन घिनौना काम करवाया। साथ ही मोबाइल फोन से उनका अश्लील  वीडियो भी बनाया। इसके उपरांत उन्होंने दोनों से 10 हजार रूपए की मांग की। रूपए नहीं देने पर वीडियो को इंटरनेट की सोशल साइट्स पर वायरल करने की धमकी दी।

आरोपियों ने इस विडियों को बनाने के बाद दोनों से रूपयों की मांग की। रूपए नहीं मिलने पर इन्होंने वीडियो को वॉट्सअप सहित अन्य सोशल साइट पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही गांव के लोगों ने उनके परिजनों को बताया और दोनों पीडि़तों ने जावर पुलिस थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट के आधार पर जावर पुलिस ने लखनगांव के आसपास जंगलों में सर्चिंग की तो तीनों आरोपियों को धर दबोचा।

पुलिस ने तीनों आरोपियों पर दुष्कर्म के लिए उकसाने सहित लैंगिक अपराधों से बाल संरक्षण अधिनियम के तहत 375-क, 341, 294, 323, 506, 34 भादवि एंव 7/8, 11/12 , 13/14, 16/17 लैंगिक अपराधो से बालको का संरक्षण अधि. 2012 , 66-ई, 67-ए, 67-बी आई टी एक्ट में मामला दर्ज किया है।






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com