सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाक को दाऊद की सुरक्षा की चिंता ! - Tez News
Home > Latest News > सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाक को दाऊद की सुरक्षा की चिंता !

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाक को दाऊद की सुरक्षा की चिंता !

underworld don dawood ibrahim

underworld don dawood ibrahim

इस्लामाबाद- भारत द्वारा पीओके में आतंकी संगठनों के कैम्पों पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद पाकिस्तान घबरा गया है। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान को अब अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की सुरक्षा की चिंता सताने लगी है। इसके चलते दाऊद इब्राहिम का ठिकाना बदल दिया गया है और उसकी सुरक्षा भी बढा दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट कगे अनुसार पाक को डर सता रहा है कि जैसे अमेरिका ने लादेन को मार गिराया था वैसे ही कहीं भारत दाऊद इब्राहिम को ना मार गिराए। दाऊद के साथ ही पाक को हाफिज सईद, अजहर मसूद की सुरक्षा की भी चिंता सताने लगी है। ज्ञातव्य है कि पाकिस्तान के एबटाबाद में घुसकर अमेरिकी सील कमांडो ने अलकायदा प्रमुख ओसामा बिन लादेन को खत्म कर दिया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दाऊद को कराची में किसी नए ठिकाने पर भेज दिया गया है। गौरतलब है कि दाऊद इब्राहिम का ठिकाना कराची के पॉश क्लिफ्टन इलाके में बताया जाता है लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब दाऊद को वहां से कहीं ओर शिफ्ट कर दिया गया है। खुफिया सूत्रों के मुताबिक दाऊद को कराची के और भी सुरक्षित इलाके डिफेंस एरिया में शिफ्ट कर दिया गया है।

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दाऊद के साथ पाक ने कई आतंकियों की सुरक्षा बढा दी है। ज्ञातव्य है कि हाल ही में सयुक्त राष्ट्र संघ ने दाऊद के 6 ऐसे ठिकानों पर मुहर लगाई जिसकी जानकारी भारत ने संयुक्त राष्ट्र को दी थी। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com