अमेरिका में अब भारतीय सिख को गोली मारी - Tez News
Home > Latest News > अमेरिका में अब भारतीय सिख को गोली मारी

अमेरिका में अब भारतीय सिख को गोली मारी

वाशिंगटन- डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति का पद संभालने के बाद अमेरिका में भारतीय समुदाय के लोगों के खिलाफ नस्लीय हमलों की घटनाएं लगातार बढती जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को एक अज्ञात हमलावर ने 39 साल के सिख को गोली मारकर जख्मी कर दिया।

बताया जा रहा है कि हमलावर ने गोली मारने के बाद कहा- अपने देश वापस चले जाओ… फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और हमलावर की तलाश जारी है। खबर है कि घायल सिख वॉशिंगटन स्टेट के केंट शहर में रहता है।

जिस समय हमलावर ने सिख पर हमला किया उस वक्त वह अपने घर के बाहर खुद के वाहन में कुछ काम कर रहा था। केंट पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। घायल सिख शख्स ने ही पुलिस को बताया कि हमलावर ने उससे अपने देश वापस जाने को कहा… और गोली चला दी…!
आपको बता दें कि इस तरह की हिंसा में नौ दिन में दो भारतीय लोगों की जान जा चुकी है।
कंसास के बाद व्यवसायी हरनिश पटेल की हत्या
कंसास में नस्लभेदी हिंसा की आग अभी बुझी भी नहीं थी कि अब एक और भारतीय मूल के व्यक्ति की अमेरिका में गोली मार कर हत्या कर दी गयी। गुरुवार रात को दक्षिण अमेरिका के लैंकेस्टर काउंटी में व्यवसायी हरनिश पटेल को उनके घर के बाहर ही हत्या कर दी गयी। घटना के नौ दिन पहले ही अमेरिका के कंसास में भारतीय मूल के एक इंजीनियर को गोली मार दी गयी थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गयी थी। 43 साल के हरनिश , लैंकेस्टर काउंटी में एक स्टोर के मालिक थे। गुरुवार रात करीब 11.24 बजे उन्होंने अपनी दुकान बंद की और बमुश्किल 10 मिनट बाद उनके घर के बाहर यार्ड में उनका शव मिला। शव पर बंदूक की गोली के जख्म के निशान थे। [एजेंसी]

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com