Bollywood Singer and Actor Mika Singh

अहमदाबाद- अहमदाबाद की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की मालिक ने सिंगर मिका सिंह और उनके मैनेजर पर 27 लाख रुपए की ठगी का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

प्रियंका चड्ढा की कंपनी नक्षत्र टीवी प्राइवेट लिमिटेड को मिका सिंह का एक कॉन्सर्ट रखना था। पुलिस स्टेशन में की गई शिकायत में प्रियंका चड्ढा ने कहा ‘मेरे पार्टनर प्रवीण पटेल ने मुझे बिना बताए दूसरे इवेंट मैनेजर्स से सांठगांठ कर ली, जो मिका के करीबी थे। उन सब ने मिळकर मुझे अलग कर दिया। मैंने जो 27 लाख रुपए सिंगर को दिए थे, उसे वापस करने से भी मना किया जा रहा है।

प्रियंका ने अपनी शिकायत में प्रवीण पटेल, मिका सिंह, उनके मैनेजर कंवलजीत सिंह, मिका के सहयोगी समीर अहमद खान, जोधपुर के शक्ति कल्चर ग्रुप के प्रग्नेश माली और कुछ दूसरे लोगों के नाम दर्ज कराए हैं। प्रियंका की कंपनी नक्षत्र टीवी प्राइवेट लिमिटेड का हेड ऑफिस मुंबई, जबकि एक अन्य ऑफिस अहमदाबाद के चंदलोदिया में है।

इस मामले पर मिका के मैनेजर कंवलजीत ने कहा ‘यह विवाद प्रियंका और उनके पार्टनर के बीच का है। हमें बिना किसी गलती के इस विवाद में घसीटा जा रहा है। हालांकि, हम अब यह चेक करेंगे कि प्रियंका ने कितने पैसे हमें भेजे हैं। एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here