Home > Hot On Web > लॉटरी के इनाम में मिलती हैं सेक्स के लिए कुंवारी लड़कियां

लॉटरी के इनाम में मिलती हैं सेक्स के लिए कुंवारी लड़कियां

virginityइस्लामिक स्टेट के आतंकी जिस तरह सेक्स के लिए लड़कियों की खरीद-फरोख्त कर रहे थे इस घटना ने पूरी दुनिया को चौंका दिया था। इससे उलट एक जगह ऐसी भी है जहां लॉटरी जीतने के बदले में कुंवारी लड़कियों को इनाम के तौर पर दिया जाता है। आप को शायद यकीन न हो, लेकिन यह सच है।

ब्राजील के एंक्रयूजिल्हादा शहर में लॉटरी टिकट जीतने वाले व्यक्तियों को इनाम में कुंवारी लड़कियां दी जाती हैं। मेलऑनलाइन की खबर के मुताबिक ब्राजील के इस शहर में लॉटरी जीतने वालों को यौन सुख के लिए लड़कियां दी जाती हैं। लॉटरी के इस टिकट की कीमत करीब 500 रुपए है। और जो व्यक्ति पहले आता है उसे कुंवारी लड़की की पेशकश की जाती है।

ब्राजील में बाल वेश्यावृत्ति बड़े पैमाने पर होती है। और ब्राजील दुनिया में दूसरा ऐसा देश है जहां बाल वेश्यवृत्ति सबसे ज्यादा होती है। पैसों की खातिर ब्राजील के गरीब इलाकों में रहने वाली लड़कियां इस तरह के गेम कराने वाले गैंग के जाल में फंस जाती हैं। [एजेंसी]

लॉटरी के इनाम में मिलती हैं सेक्स के लिए कुंवारी लड़कियां
Single women for sex available In prize of the lottery winner

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .