Home > Crime > देवर भाभी के साथ जबरदस्ती बनाता था संबंध, तंग आकर भाभी ने किया ये

देवर भाभी के साथ जबरदस्ती बनाता था संबंध, तंग आकर भाभी ने किया ये

आजकल आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह थाना क्षेत्र का है जहाँ एक देवर की हत्या के मामले में महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बड़वाह के थाना प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि भठूली निवासी घिसिया मानकर की हत्या के आरोप में उसकी भाभी बसु बाई, बसु बाई की बहन नानी बाई और बसु बाई के भतीजे मुकेश को गिरफ्तार कर आज न्यायालय के समक्ष पेश किया गया और इस मामले में उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने बताया कि विधुर घिसिया मानकर अपने बड़े भाई की शारीरिक व मानसिक लाचारी का लाभ लेकर बसु बाई से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता था और उसे कहीं आने जाने नहीं देता था।

वह दिन रात यही चाहता था कि महिला उसके साथ सोती रहे। ऐसे में बसु बाई ने लगातार इस प्रताड़ना से तंग आकर अपने मायके पक्ष में घटनाक्रम बताया और उन्हें घिसिया मानकर की हत्या के अलावा और कोई रास्ता समझ नहीं आया।

ऐसे में महिला ने बीते 12 मार्च की रात को घिसिया को संबंध बनाने के बहाने से अपने मायके अगरवाड़ा स्थित एक नहर के पास ले गई।

वहां उसने अपनी बहन नानी बाई और भतीजे मुकेश के साथ मिलकर रस्सी के माध्यम से उसका गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी और शव नहर में ही फेंक दिया। वहीं इस मामले में अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और उसे हिरासत में ले लिया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com