Home > India > सपा विधायक गजाला की भाभी भाजपा में शामिल

सपा विधायक गजाला की भाभी भाजपा में शामिल

sofia-ahmed-sister-in-law-of-sp-mlaलखनऊ– उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियां जोड़तोड़ में लग गई हैं। बीजेपी ने सत्ताधारी समाजवादी पार्टी की विधायक गजाला लारी की भाभी सोफिया अहमद को तोड़ लिया है। सोफिया का आरोप है कि उनके पति ने उन्हें तीन तलाक कह कर आधी रात को घर से निकाल दिया था। सोफिया अब तीन तलाक के खिलाफ बीजेपी से जुड़कर मुस्लिम महिलाओं को एकजुट करेंगी। सोफिया का कहना है कि वो बीजेपी में शामिल होकर मुसलमानों में जागरूकता फैलाएंगी कि शरीयत के नाम पर महिलाओं के साथ क्या किया जा रहा है।

मोदी-शाह का सिर काटने वाले को मिलेगा

सपा, कांग्रेस गठबंधन से 300 से अधिक सीटों पर जीत संभव: अखिलेश

बता दें कि पति पर मारपीट व तलाक देने का आरोप लगा सपा विधायिका गजारा लारी की भाभी सोफिया अहमद ने तीन तलाक पर पीएम मोदी का खुलकर समर्थन किया था। तभी से यह अंदेशा लगाया जा रहा था कि सोफिया किसी भी समय भाजपा का दामन थाम सकती है। हुआ भी ऐसा, मंगलवार को कई दर्जन दिग्गजों के साथ सोफिया भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय अंश्सल भवन पहुंची। जहां पर क्षेत्रीय महामंत्री ओमप्रकाश श्रीवास्तव सोफिया सहित कुल 50 लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। सोफिया ने कहा भाजपा ही देश की एकमात्र पार्टी है जो सभी धर्म समाज व महिलाओं के प्रति विकासात्मक सोच रखती है।

समय बदल चुका है परंपरागत रीति-रिवाजों से जब तक उठकर आगे नहीं बढ़ा जाएगा तब तक देश विकसित नहीं हो सकता। पूर्व आईएएस पीएन तिवारी ने कहा कि क्षेत्रीय पार्टियों ने प्रशासनिक अधिकारियों को कठपुतली बना दिया उनको अपनी योग्यता के अनुसार काम नहीं करने दिया जा रहा है। पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में न्यूज पेपर के महाप्रबंधक कमलेश दीक्षित, रियल स्टेट कारोबारी मनोज सिंह, अनुराधा महेश्वरी आदि रहें। इस दौरान प्रकाश शर्मा, आनंद राज शर्मा, मोहित पाण्डेय आदि मौजूद रहें।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com