Home > State > Delhi > शफीकुर्रहमान संसद में बोले वंदे मातरम् इस्लाम के खिलाफ

शफीकुर्रहमान संसद में बोले वंदे मातरम् इस्लाम के खिलाफ


समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के लोकसभा में शपथ के बाद वंदे मातरम् को लेकर कहा की यह इस्लाम के खिलाफ है हम इसका पालन नहीं कर सकते इसके बाद सदन में हो हल्ला हो गया न्होंने अपनी बात दोहराते हुए कहा की संसद में वंदे मातरम न गाने के अपने पुराने स्टैंड पर वो कायम है और वंदे मातरम नहीं गाएंगे।

समाजवादी पार्टी (सपा) उम्मीदवार डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने चुनाव में अपनी जीत के बाद कहा था कि संसद में वंदे मातरम न गाने के अपने पुराने स्टैंड पर वो कायम रहेंगे और वंदे मातरम नहीं गाएंगे। केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बन रही है तो वो अब पार्टी के साथ विपक्ष में बैठकर जनता के खिलाफ जो कुछ होगा, उसका विरोध करेंगे।

डॉ. बर्क ने साफ किया था कि वंदे मातरम को लेकर वो अपने पुराने फैसले पर कायम हैं। केवल वही देशभक्त नहीं होते जो वंदे मातरम गाते हैं। वो खुद सच्चे और पक्के देशभक्त हैं और हमेशा अपने देश के भले के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि वो संसद में पहुंच रहे हैं तो वहां जनता के हक के लिए आवाज बुलंद करेंगे। उत्तर प्रदेश के संभल सीट से डॉ. बर्क जीते है इस सीट से भाजपा की ओर से परमेश्वर लाल सैनी ने चुनाव लड़ा था। डॉ. बर्क ने 174826 वोटों से जीत दर्ज की थी ।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com