Home > Crime > माँ के खून से बना दी स्माइली

माँ के खून से बना दी स्माइली

हाईप्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड की जांच करने वाले पुलिस अधिकारी ज्ञानेश्वर गनोरे की पत्नी का शव बुधवार सुबह उनके घर पर मिला। पुलिस का कहना है कि अधिकारी की पत्नी की हत्या में उनका 21 साल का बेटा ही शक के घेरे में है, जो फिलहाल लापता है।

पुलिस के मुताबिक परीक्षा में ग्रेड कम आने पर मां दीपाली गनोरे बेटे सिद्धार्थ को अक्सर डांटा करती थीं और उन्होंने उसे जेब खर्च देने से भी इनकार कर दिया था। मंगलवार रात मौका मिलते ही सनकी बेटे ने चाकू से कई वार कर दीपाली की हत्या की और फिर उनके खून से एक संदेश लिखकर स्माइली बना दी।

खून से लिखे संदेश में उसने लिखा, उससे (मां) थक गया था। मुझे पकड़ो और फांसी दे दो। पुलिस के मुताबिक दीपाली के गले के आसपास चाकू से चार से पांच बार वार के निशान हैं।

दो महीने से नहीं कर रहा था दोस्तों से बातचीत
सिद्धार्थ इंजीनियरिंग से ड्राप आउट था। अभी वह नेशनल कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। दोस्तों के मुताबिक पिछले दो महीने से किसी से बातचीत नहीं कर रहा था और उसने सोशल साइट पर आना भी छोड़ दिया था।

शीना हत्याकांड
मुंबई के शीना बोरा मर्डर केस में पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी जेल में बंद हैं। साल 2012 में शीना की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में इंद्राणी के पूर्व पति और ड्राइवर भी आरोपी हैं। सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। ज्ञानेश्वर गनोरे इसी मामले की जांच से जुड़े थे।

@एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com