नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर तीखा हमला किया. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाया. ईरानी ने कहा कि कांग्रेस ने राजनीतिक बदला लेने के लिए अमित शाह को फंसाया था.

स्मृति ईरानी ने कहा कि अमित शाह ने 8 वर्ष तक संघर्ष किया, इन वर्षों के दौरान उनके परिवार को प्रताड़ित किया गया, उन पर तरह-तरह के इलजाम लगाए गए, लेकिन आज न्यायपालिका के आशीर्वाद से सच राष्ट्र के सम्मुख प्रस्तुत हुआ है.

उन्होंने कोर्ट के फैसले का जिक्र करते हुए कहा कि राजनीतिक कारणों से ये केस अमित शाह पर थोपे गये थे. ना सिर्फ मुंबई हाईकोर्ट बल्कि सुप्रीम कोर्ट में भी कांग्रेस के षड्यंत्रों मुंह की खानी पड़ी.

ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में रहकर प्रशासनिक ढांचे का दुरुपयोग करके अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को खत्म करने के लिए अपने पैरों तले न्याय और संविधान को भी रौंदने के लिए तत्पर रहती है.

बता दें, भाजपा मुख्यालय में आयोजित की गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्मृति ईरानी ने ये बातें कहीं. स्मृति ने सोहराबुद्दीन मामले का जिक्र करते हुए कहा कि कोर्ट ने अपने फैसले में सबकुछ साफ कर दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को राजनीतिक षडयंत्र में फंसाने का दुस्साहस किया, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई.