Home > State > Bihar > स्मृति ईरानी की अश्लील तस्वीरें Whatsapp पर FIR दर्ज

स्मृति ईरानी की अश्लील तस्वीरें Whatsapp पर FIR दर्ज

smriti-irani

पटना– केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की अश्लील फोटो वाट्सऐप Whatsapp  पर शेयर करने के आरोप में लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। बीजेपी ने समस्तीपुर के एसपी से इसकी शिकायत करते हुए मामले में लोजपा के नगर अध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा को मुख्य आरोपी बनाया है। पुलिस इस मामले में लोजपा के कई नेताओं से पूछताछ कर रही है। समस्तीपुर में बीते कुछ वक्त से दोस्ती नाम के वॉट्सऐप ग्र्रुप पर स्मृति की एक अश्लील फोटो शेयर की जा रही थी। इस ग्रुप के एडमिन लोजपा नेता रवींद्र कुमार सिंह हैं। उमाशंकर मिश्रा पर आरोप है कि उनके मोबाइल से यह फोटो कई बीजेपी नेताओं को भेजी गई।

बीजेपी ने पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराते वक्त सबूत के तौर पर मिश्रा के मोबाइल से भेजी गई फोटो भी उपलब्ध कराई है। पुलिस की साइबर क्राइम सेल इस मामले की जांच कर रही है। लोजपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने वाले बीजेपी नेता राजीव रंजन ने कहा कि बीते कुछ वक्त से यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके केंद्रीय मंत्री की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही थी। इस फोटो पर अभद्र कमेंट्स किए जा रहे थे।

राजीव ने मांग की कि लोजपा हाईकमान इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पार्टी से निष्कासित करें। मामले में उमाशंकर मिश्रा का कहना है कि वे नगर अध्यक्ष हैं और उनके कार्यालय मे कई तरह के लोग आते-जाते रहते हैं। साजिश के तहत बीजेपी और लोजपा गठबंधन मे दरार पैदा करने की नीयत से उनके मोबाइल नंबर का दुरुपयोग किया गया। |  -एजेंसी

Whatsapp : Case filed against LJP leader for vulgar pictures of Smriti Irani

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .