Home > India > अमेठी पहुँची स्मृति ईरानी, अस्पताल का किया निरीक्षण

अमेठी पहुँची स्मृति ईरानी, अस्पताल का किया निरीक्षण

अमेठी : केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुँची तय कार्यक्रम के अनुसार स्मृति ईरानी ने अमेठी पहुँचते ही जन हित की योजनाओ का शुभारंभ किया। अमेठी के तिलोई में निर्माणाधीन दो सौ पलंग के अस्पताल का बारीकी से निरीक्षण कर सम्बन्धित अधिकारियो को निर्माण सम्बन्धी गुणवत्ता को लेकर सख्त निर्देश भी दिया ।

विधानसभा चुनाव में मिली सफलता के बाद आज केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी अमेठी पहुची जहां पर वह तिलोई से भाजपा विधायक राजा मयंकेश्वर शरण सिंह के राज भवन पहुँच कर बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की तिलोई में बीजेपी कार्यकर्ताओ ने ईरानी का जोरदार स्वागत किया जिसके बाद ईरानी काफी गदगद नजर आयी फिर तय कार्यक्रम के अनुसार तिलोई में निर्माणाधीन दो सौ शैया अस्पताल का बारीकी से निरीक्षण किया और सम्बन्धित अधिकारियो को निर्माण में उच्च कोटि की गुणवत्ता बनाये रखने के लिए आदेशित किया इसके बाद जगदीशपुर विधानसभा के वारिशगंज में प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र का शुभारंभ करेंगी जिसके तहत मुसाफिरखाना में प्राथमिक विद्यालय में श्रमदान कार्यक्रम की शुरुआत करेंगी। जहां बच्चों को साफ-सफाई के बारे में जागरूक किया जाएगा।

इसके बाद वह अमेठी में लाखारा हाउस में एनआईएस का उदघाटन करेंगी। यहां से निकल कर वह अमेठी सीएचसी का निरीक्षण के साथ ही भाजपा नेता राजेश अग्रहरि के यहां नगर पंचायत की सैकड़ों महिलाओं को शौचालय योजना की पहली किश्त का चेक देंगी। जिसके बाद वह अमेठी के एक महाविद्यालय में इग्नू सेंटर का शुभारंभ करेंगी। यहां से निकल कर वह गौरीगंज स्थित संयुक्त जिला अस्पताल का भी निरीक्षण कर स्वास्थ सेवाओं की हकीकत से आमने सामने होगी जिसके बाद देर शाम राजेश मसाला के यहां कार्यकर्ताओं व अधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठक रेंगी। कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। प्रशासन की ओर से भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।
[email protected] मिश्रा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com