MP Election : कांग्रेस की सेना मैदान में, सेनापति का पता नहीं : स्मृति ईरानी

0
21

देवास : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आते ही चुनावी बयानबाजी तेज हो गई है। भाजपा प्रत्याशी गायत्री राजे पंवार के प्रचार के लिए देवास पहुंचीं केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार फिर राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा।

चुनावी सभा के दौरान स्मृति ईरानी ने कहा कि, कांग्रेस झूठ का पुलिंदा है। यहांं कार्यकर्ताओं की कोई कद्र नहीं है। केंद्रीय मंत्री ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, “अमेठी में नेहरू जी से लेकर राहुल तक ने एक ही वादा किया कि ट्रेन आएगी, लेकिन ट्रेन तब आई जब मोदीजी प्रधानमंत्री बने।”

वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पप्पू बोलने पर उन्होंने नसीहत दी हि कि, किसी मां का बेटा भले ही नाकाम हो पर हमारे लिए सम्मान का पात्र है। केंद्रीय मंत्री ने चुटली लेते हुए कहा कि, कांग्रेस की सेना तो रणभूमि में है, लेकिन सेनापति कौन है, ये तो पूछो कांग्रेस से।

वहीं कमलनाथ के वायरल वीडियो, जिसमें वो समुदाय विशेष का जिक्र करते नजर आ रहे थे। उसे लेकर स्मृति ईरानी ने कहा कि, कांग्रेस मुस्लिमों से कहती है कि हमको वोट दो, हिंदुओ से बाद में निपट लेंगे। मैं चुनोती देती हूं कि सम्प्रदाय का ज़हर मत घोलो। जनता जवाब देगी। उन्होंने कहा कि, जब दिन की शुरुआत करते हैं तो लक्ष्मी के सामने सिर झुकाते हैं, तो देखते हैं कि लक्ष्मी कमल पर बैठकर आती है या नहीं।