Home > State > Delhi > राहुल कांग्रेस अध्यक्ष बने तो बीजेपी के ‘अच्छे दिन’- स्मृति

राहुल कांग्रेस अध्यक्ष बने तो बीजेपी के ‘अच्छे दिन’- स्मृति

Smriti Iraniनई दिल्ली- कांग्रेस पर अकसर तीखे वार करने वाली मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार फिर राहुल गांधी को अपने निशाने पर लिया है ! स्मृति ने कहा कि ‘अगर राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बना दिया जाता है तो यह बीजेपी के लिए अच्छे दिन होंगे !

‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ में छपे इंटरव्यू में स्मृति से जब यह पूछा गया कि वह हमेशा राहुल गांधी पर क्यों वार क्यों करती हैं तो इसके जवाब में स्मृति ने कहा कि जर्नलिस्ट उनसे ऐसे सवाल करते हैं, इसलिए वे जवाब दे देती हैं ! स्मृति ने यह भी कहा कि उन्होंने हैदराबाद यूनिवर्सिटी मुद्दे को लेकर संसद में जो भी कहा उसके सबूत पेश किए !

जब स्मृति से पूछा गया कि रोहित वेमुला की जाति महत्वपूर्ण है? तो स्मृति ने साफ कहा कि उन्होंने रोहित की जाति को लेकर कभी कोई बयान नहीं दिया !

जेएनयू मुद्दे पर सवाल के जवाब में स्मृति ने कांग्रेस पर निशाना साधा ! उन्होंने कहा कि जेएनयू में इससे पहले भी कई बार समस्याएं आई हैं ! साल 2009 में वहां लाठीचार्ज हुआ था, लेकिन तब राहुल गांधी वहां नहीं गए थे !

राहुल कांग्रेस अध्यक्ष बने तो बीजेपी के लिए अच्छे दिन होंगे- स्मृति
Smriti Irani says if Rahul Gandhi becomes Congress president, it will be ‘achhe din’ for BJP

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .