स्मृति इरानी डिमोशन के बाद सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में - Tez News
Home > State > Delhi > स्मृति इरानी डिमोशन के बाद सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में

स्मृति इरानी डिमोशन के बाद सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में

Smriti Iraniनई दिल्ली- मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सुर्खियां अगर किसी ने बटोरी तो वह स्मृति इरानी रही। स्मृति इरानी को मानव संसाधन विकास मंत्रालय से हटाकर कपड़ा मंत्रालय दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लगातार विवादों में रहने की वजह से उनका मंत्रालय बदला गया है।

Related- स्मृति ईरानी फेसबुक पर क्यों बोलीं मुझे आंटी नेशनल कहो ?

मानव संसाधन मंत्री रहने के दौरान स्मृति इरानी के कार्यकाल पर नजर डालें तो वह अकसर विवादों में घिरी रही। चाहे जेएनयू विवाद हो या फिर हैदराबाद विश्वविद्यालय के छात्र रोहित वेमुला से जुड़ा विवाद हो या फिर स्मृति इरानी के डिग्री का विवाद हो। कई ऐसे मामले रहे जिनको लेकर वह सुर्खियों में और सोशल मीडिया पर छाई रही।

Related- Oh dear! बिहार के शिक्षा मंत्री और स्मृति ईरानी में ट्विटर वॉर

अब जबकि उनकी मानव संसाधन मंत्रालय से विदाई हो गई है, एक बार फिर से उनके नए मंत्रालय और मंत्रिमंडल में उनकी स्थिति को लेकर सोशल मीडिया, खासकर ट्विटर पर जमकर ट्वीट्स किए जा रहे हैं। ट्वीट्स में कोई उनके एमएचआरडी मंत्रालय को लेकर फेयरवेल बता रहा है तो कोई उनके नए मंत्रालय को लेकर टिप्पणी कर रहा है।

Related- किस तरह चली प्रियंका – स्मृति में ट्विटर पर ‘शब्दों की जंग’

शांतिनाथ चौधरी नाम के यूजर ने लिखा कि स्मृति इरानी पहले ट्रेंड कर रही हैं। फेयरवेल डे पर थोड़ा अटेंशन तो मिलना बनता है। स्मृति इरानी अब ऊनी स्वेटर बुनेंगी।

Related- स्मृति ईरानी, कठेरिया के बयान पर संसद में हंगामा

असुरा नाम के यूजर ने लिखा कि स्मृति इरानी को एक ऐसा विभाग सौंपा गया है जहां वह भारतीय जीडीपी में बड़ा योगदान कर सकती हैं, वह भी बिना किसी विवाद के, बधाई।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com