Home > Crime > लेडी कांस्टेबल होटल में सप्लाई होती हैं, डीआईजी Shock !

लेडी कांस्टेबल होटल में सप्लाई होती हैं, डीआईजी Shock !

crime-in-up Policeलखनऊ- उत्तर प्रदेश लखनऊ के पारा इलाके की गैंगरेप पीड़िता ने शनिवार दोपहर डीआईजी रेंज आरकेएस राठौर के सामने पारा थाना के निलंबित एसओ अशोक यादव पर गंभीर आरोप लगाए। उसने कहा कि पूर्व एसओ महिलाओं के प्रति ओछी सोच रखता था।

गिरफ्तारी के वक्त पीड़िता ने सिपाही भर्ती परीक्षा और अपने कॅरिअर का हवाला देते हुए हाथ-पैर जोड़े तो एसओ ने कहा, ‘महिला कांस्टेबल लिपस्टिक लगाकर होटल में सप्लाई होती हैं…।’ पीड़िता के मुंह से यह बात सुनकर डीआईजी सन्न रह गए।

पीड़िता ने डीआईजी को यह बातें लिखित में भी दिया। डीआईजी ने एसएसपी मंजिल सैनी को पीड़िता का प्रार्थनापत्र एफआईआर में शामिल करने के निर्देश दिए हैं।

एडवा की प्रदेश सचिव मधु गर्ग के साथ डीआईजी से मिलने पहुंची पीड़िता ने जब बोलना शुरू किया तो कमरे में सन्नाटा छा गया। पीड़िता ने रोते हुए बताया कि पूर्व एसओ ने उसके व परिवार के सदस्यों के साथ जैसा व्यवहार किया उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता। [एजेंसी]

लेडी कांस्टेबल होटल में सप्लाई होती हैं, डीआईजी Shock !
S.O. Statement – Lady Constable supplied In Hotel ! DIG Shock!

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .