Home > Entertainment > Bollywood > इस अभिनेत्री की नग्न फोटो पर भड़के लोग कहा

इस अभिनेत्री की नग्न फोटो पर भड़के लोग कहा

 

कंट्रोवर्सी क्वीन सोफिया हयात एक बार फिर सुर्खियों में हैं। नन बनने के बाद शादी फिर तलाक और अब वह न्यूड फोटो के चक्कर में खबरों में छाई हुई हैं।

सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘भगवान शर्म से परे है, अगर डिवाइन मदर खुलकर आपके सामने आती है तो क्या आप उनसे पूछेंगे कि उन्हें शर्म क्यों नहीं है? या शायद आपको खुद से पूछना चाहिए कि आपके दिमाग में शर्म क्यों है?’

अब सोफिया ने तो कुछ डिवाइन टाइप के मैसेज के साथ तस्वीर शेयर की। लेकिन इंस्टाग्राम पर मौजूद लोगों को ये तस्वीर अश्लील लगी।

इसके बाद तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट आने लगे। कुछ लोगों ने तो इस तस्वीर को रेप होने की वजह ही बता दिया।

कुरबान नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘भारत में बढ़ते रेप कल्चर का असल कारण आप ही हैं। अगर देश में न्यूडिटी को बढ़ावा देने वाली महिलाओं के खिलाफ एक्शन लिया जाए तो रेपिस्ट कल्चर खत्म हो जाएगा।’

इस कमेंट पर इंस्टाग्राम पर काफी बहसबाजी हुई। कुछ लोग तस्वीर पर आपत्ति जता रहे थे। तो वहीं कुछ लोगों के इस यूजर के कमेंट से नाराजगी थी।

शीतल नाम की एक यूजर ने लिखा, अगर ऐसा है तो रेपिस्ट के घर में रेप क्यों नहीं होते? भास्कर प्रतीक नाम के एक यूजर ने लिखा, ये सब टीआरपी पाने का एक स्टंट है। एक यूजर ने कमेंटबाजी से अलग सोफिया को ‘आंटी’ ही कह दिया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com