Home > Crime > नकली रिश्तेदार बन नाबालिग को बेचा, 2 गिरफ्तार

नकली रिश्तेदार बन नाबालिग को बेचा, 2 गिरफ्तार

Sold to become a minor relative, 2 arrestedखरगोन – आठ माह से घर से बिना कहे निकली युवती कैसे आरोपियों के चंगुल में फंसी ,कैसे एक माह तक इंदौर m y हॉस्पिटल में घूमती रही ,कैसे शातिर महिला ने शादी के लिए तैयार किया , कैसे हुई शादी और अब क्यों अचानक उसे घर जाने की सूझी और मोबाईल नंबर याद आया , पिता को कॉल किया और तुरंत पुलिस भी पहुंच गई और नाबालिग के साथ 2 आरोपियों को भी पकड़ कर थाने ले आई । कई सारे सवालो से घिरा यह सारा मामला सुनने में भी काफी अटपटा जरूर लगता है लेकिन कई सवालो से घिरा यह मामला पुलिस की कार्रवाई को भी घेरे में लाता नजर आ रहा है ।

मामला खरगोन विधानसभा के ग्राम टेमला का है जहा के कैलाश तलवारे की नाबालिग बेटी आठ माह पूर्व बिना घर पर किसी को बताए गायब हो गई , परिजनों ने पुलिस के साथ मिलकर हर संभव प्रयास किये लेकिन वह नहीं मिली ।

रविवार को अचानक आए एक मोबाइल काल पर हुए शक के आधार पर काल ट्रेस कर मेनगांव थाना पुलिस पीथमपुर क्षेत्र के ग्राम खंडवा पहुंची जहा से लड़की को लाये साथ ही उसके पति और उसे रिश्तेदार बन कर शादी कराने के नाम बेचने वाली महिला को भी गिरफ्तार कर लिया ।

हालाँकि अभी पुलिस मामले की जाँच कर रही है । पुलिस इस मामले में लड़की के खरीद फरोख्त से जुड़ा नहीं मान रही वहीँ पीड़िता की मानसिक स्तिथि ठीक न होने की बात कह रही है । परिजनों ने भी शक जाहिर करते हुए कहा कि यह मामला शादी के नाम पर लड़कियों की खरीद फरोख्त का है ।पीड़िता कक्षा 9 वीं की छात्रा है ऐसे में मानसिक स्तिथि ख़राब बताने की पुलिस की मंशा आरोपीयो को बचाने की नजर आती है । वही पीड़िता के ससुर मुकेश पटेल ने भी शादी के एवज में एक लाख रुपये आरोपी महिला आशा बाई को देने की बात कही है ।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने हर पहलु पर जाँच करने की बात कही है । फिलहाल 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर युवक पर रेप का प्रकरण और महिला पर अपहरण करने का मामला दर्ज किया जाने और शादी करने और एवज में राशि लेने के मामले की जाँच की बात कही ।

रिपोर्ट :- फरीद शेख

 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .