दादरी हत्याकांड: अखलाख के बेटे ने की शांति की अपील - Tez News
Home > India News > दादरी हत्याकांड: अखलाख के बेटे ने की शांति की अपील

दादरी हत्याकांड: अखलाख के बेटे ने की शांति की अपील

dadri- file pic

नई दिल्ली- गोमांस खाने की अफवाह में हिंसक भीड़ के शिकार बने 50 वर्षीय मोहम्मद अखलाख के बेटे सरताज ने लोगों से इस मामले में शांति बनाए रखने की अपील की है। सरताज भारतीय वायुसेना में कार्यरत है।

उन्होंने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा है कि कुछ लोगों के बुरे होने की वजह से मैं सारे लोगों को बुरा नहीं कह सकता हूं।उन्होंने कहा है कि मेरे पिता की हत्या हुई है लेकिन मैंने गांव में लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

मेरा सरकार में विश्वास है और मुझे इंसाफ मिलना चाहिए। दादरी के बिसहाड़ा गांव में तनाव कायम रहने के बीच विभिन्न नेताओं के आने का दौर जारी है। जिलाधीश एन पी सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से महिला पुलिस बल गांव में उपलब्ध कराने को कहा है क्योंकि स्थानीय महिलायें कानून एवं व्यवस्था की समस्याएं उत्पन्न कर रही हैं।

गौर हो कि कल उत्तर प्रदेश में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखकर ध्रुवीकरण करने के परस्पर आरोप-प्रत्यारोपों के बीच गौमांस खाने की अफवाहों के कारण उग्र भीड़ द्वारा पीट पीटकर मार डालने की घटना के शिकार बने 50 वर्षीय अखलाख के परिवार ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की और मुख्यमंत्री ने उन्हें न्याय दिलवाने का आश्वासन दिया।

पीड़ित परिवार से मिलने के बाद अखिलेश ने परिवार को कुल 45 लाख रूपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की। मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि उनकी सरकार भीड़ के हमले में घायल हुए अखलाक के बेटे का इलाज कराएगी। परिवार जहां बेहतर इलाज समझे, सरकार वहां उसका इलाज कराएगी। सरकार परिवार के रहने का इंतजाम कराएगी और अगर नौकरी देनी होगी तो वह भी देगी।

Dadri Lynching: Don’t Punish Any Innocent For Akhlaq, Brother Says

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com